Wednesday , 8 May 2024

Home » खेल » मैं बनूंगा मुक्केबाजी का अगला सुपरस्टार : आमिर खान

मैं बनूंगा मुक्केबाजी का अगला सुपरस्टार : आमिर खान

लास वेगास, 7 मई (आईएएनएस)। अपने करियर के सबसे बड़े मुकाबले से पहले ब्रिटिश मुक्केबाज आमिर खान ने कहा कि वह खेल में बड़े स्तर पर प्रसिद्धि हासिल करना चाहते हैं।

पाकिस्तान मूल के 29 वर्षीय आमिर का मुकाबला यहां रविवार को डब्ल्यूबीसी मिडिलवेट चैम्पियन सॉल कानेलो एल्वारेज से होगा।

ओलम्पिक 2004 के रजत पदक विजेता को उसके बेहतरीन प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ कमतर माना जा रहा है, लेकिन वह आश्वस्त हैं कि वह खेल के नए राजा बनेंगे।

अंग्रेजी समाचार पत्र ‘डेली स्टार’ से कहा, “अगर मैं यह मुकाबला जीत जाता हूं, तो निश्चित तौर पर मुझे भरोसा हो जाएगा कि मैं मुक्केबाजी का अगला सुपरस्टार हूं। हालांकि, यह आखिरी लक्ष्य नहीं होगा, क्योंकि इसके बाद भी बहुत कुछ करना बाकी है।”

आमिर ने आगे कहा, “हर मुकाबला जरूरी है, लेकिन अगर मैं जीतता हूं, तो मैं और भी बड़ा खिलाड़ी बन जाऊंगा।”

टी-मोबाइल एरीना में होने वाले मुकाबले में जीत हासिल करने पर आमिर को 90 लाख पाउंड मिलेंगे।

आमिर ने कहा, “मैंने हार का सामान किया है और कुछ मुकाबले जीते भी हैं, लेकिन अब मैं अपनी गलतियों के बारे में जान चुका हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं फिर ऐसी कोई गलतियां करूंगा।”

मैं बनूंगा मुक्केबाजी का अगला सुपरस्टार : आमिर खान Reviewed by on . लास वेगास, 7 मई (आईएएनएस)। अपने करियर के सबसे बड़े मुकाबले से पहले ब्रिटिश मुक्केबाज आमिर खान ने कहा कि वह खेल में बड़े स्तर पर प्रसिद्धि हासिल करना चाहते हैं। लास वेगास, 7 मई (आईएएनएस)। अपने करियर के सबसे बड़े मुकाबले से पहले ब्रिटिश मुक्केबाज आमिर खान ने कहा कि वह खेल में बड़े स्तर पर प्रसिद्धि हासिल करना चाहते हैं। Rating:
scroll to top