Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » राजनाथ से मिले आप नेता, पुलिस की शिकायत की

राजनाथ से मिले आप नेता, पुलिस की शिकायत की

नई दिल्ली, 23 जुलाई (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) के प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। आप नेता दिलीप पाण्डेय ने आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस की एक गाड़ी ने उन्हें कुचलने की कोशिश की, इसी मामले से अवगत कराने के लिए आप नेता गृहमंत्री से मिले।

प्रतिनिधिमंडल में कुमार विश्वास और दिलीप पाण्डेय भी शामिल थे। उन्होंने घटना की वीडियो रिकॉर्डिग की एक सीडी भी राजनाथ सिंह को सौंपी।

गृहमंत्री से मुलाकात के बाद बाहर आए आप नेता कुमार विश्वास ने कहा, “हमने गृहमंत्री को सबूत के तौर घटना का वीडियो और पत्र सौंपा है। उन्होंने कहा कि वे घटना से अवगत हैं।”

प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली पुलिस द्वारा 19 वर्षीय लड़की की बर्बर हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे आप कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली पुलिस द्वारा कथित रूप से मारपीट की भी शिकायत की।

आप नेताओं ने कहा, “आनंद पर्वत मामले में हमारे कार्यकर्ताओं की पिटाई के मुद्दे पर भी हमने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से बातचीत की।”

उन्होंने कहा, “प्रदर्शन स्थल पर मारपीट करने के बाद उनकी पुलिस हवालात में भी पिटाई की गई।”

गृहमंत्री से मुलाकात के एक दिन पहले आप नेताओं ने इसी मुद्दे को लेकर उप-राज्यपाल नजीब जंग और दिल्ली पुलिस से मुलाकात की थी।

पाण्डेय का आरोप है कि मंगलवार की शाम मध्य दिल्ली के राजेंद्र नगर पुलिस थाने के बाहर पत्रकारों से बातचीत करते समय पुलिस के एक वाहन ने उन्हें कुचलने की कोशिश की। वह प्रदर्शन के दौरान पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए पार्टी कार्यकर्ताओं को रिहा कराने के लिए राजेंद्र नगर पुलिस थाने गए थे।

राजनाथ से मिले आप नेता, पुलिस की शिकायत की Reviewed by on . नई दिल्ली, 23 जुलाई (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) के प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। आप नेता दिलीप पाण्डेय ने आरोप लग नई दिल्ली, 23 जुलाई (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) के प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। आप नेता दिलीप पाण्डेय ने आरोप लग Rating:
scroll to top