Monday , 13 May 2024

Home » ख़बरें अख़बारों-वेब से » रायगढ़ की किन्नर मेयर ने एसी कार लेने से किया इनकार

रायगढ़ की किन्नर मेयर ने एसी कार लेने से किया इनकार

January 12, 2015 1:25 pm by: Category: ख़बरें अख़बारों-वेब से Comments Off on रायगढ़ की किन्नर मेयर ने एसी कार लेने से किया इनकार A+ / A-

1420889510kinnerरायगढ़-सुख-सुविधाओं के लिए लालायित रहने वाले समाज में छत्तीसगढ़ के एक किन्नर नेता ने एक मिसाल पेश की है। हाल ही में रायगढ़ की मेयर बनी किन्नर मधु ने शासन से मिलने वाली एसी कार को ठुकरा कर छोटा हाथी (टाटा मैजिक) की मांग की है।

रायगढ़ की मेयर चुनी गई किन्नर को सरकार की ओर से एसी कार उपलब्ध कराई गई थी जिसमें चलने से मेयर मधु ने मना कर दिया है। एसी कार न लेने पीछे मेयर किन्नर मधु ने तर्क दिया कि कुछ वार्डों की गलियां बहुत छोटी हैं जिससे वहां बड़ी गाड़ी नहीं जा सकती और ऐसे में सभी इलाके के लोगों से मिलने में परेशानी होती है।

खास बात यह भी है कि शहर का मेयर बनते ही किन्न मधु ने वहां पर विकास कार्य शुरू करा ‌‌दिए हैं और पहले से हो रहे विकास कार्यों का लगातार जाएजा ले रही हैं।

अटल सन्देश पोर्टल से

रायगढ़ की किन्नर मेयर ने एसी कार लेने से किया इनकार Reviewed by on . रायगढ़-सुख-सुविधाओं के लिए लालायित रहने वाले समाज में छत्तीसगढ़ के एक किन्नर नेता ने एक मिसाल पेश की है। हाल ही में रायगढ़ की मेयर बनी किन्नर मधु ने शासन से मिलन रायगढ़-सुख-सुविधाओं के लिए लालायित रहने वाले समाज में छत्तीसगढ़ के एक किन्नर नेता ने एक मिसाल पेश की है। हाल ही में रायगढ़ की मेयर बनी किन्नर मधु ने शासन से मिलन Rating: 0
scroll to top