Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » रावत को मुख्यमंत्री पद और गरिमा का कोई लिहाज नहीं : विजय बहुगुणा

रावत को मुख्यमंत्री पद और गरिमा का कोई लिहाज नहीं : विजय बहुगुणा

देहरादून, 22 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस के बागी नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने आरोप लगाया कि बर्खास्त मुख्यमंत्री हरीश रावत अदालत के आदेश के बगैर मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठ गए हैं, जो पूरी तरह गैरकानूनी है। उन्हें मुख्यमंत्री पद और उसकी गरिमा का भी लिहाज नहीं है।

बहुगुणा ने हरीश रावत पर तंज कसते हुए कहा, “न खाता न बही जो हरीश कहें वह सही”। उन्होंने कहा कि नैनीताल हाईकोर्ट ने सिर्फ मौखिक आदेश दिया है, अभी कोर्ट के आदेश पर दस्तखत नहीं हुए हैं।

बहुगुणा ने कहा कि इस स्थिति में हरीश रावत कैसे सरकार में बैठकर काम कर रहे हैं। अपने ऐसे रवैये से वह मजाक बन गए हैं।

विजय बोले, “हरीश रावत की ऐसी ही कार्यशैली के कारण मैंने उनसे दूरी बनाई है। राज्यपाल को हरीश रावत को रोकना चाहिए। मामला अब सुप्रीम कोर्ट में है और रावत मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठ गए हैं।”

उन्होंने कहा, “हरीश रावत जानबूझ कर ऐसा कर रहे हैं, जो संविधान का निरादर है।”

हाईकोर्ट के फैसले को ‘गलत’ मानते हुए विजय बहुगुणा ने कहा कि मामला अब सुप्रीम कोर्ट में है, और वहां जो फैसला होगा वह सर्वमान्य होगा।

रावत को मुख्यमंत्री पद और गरिमा का कोई लिहाज नहीं : विजय बहुगुणा Reviewed by on . देहरादून, 22 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस के बागी नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने आरोप लगाया कि बर्खास्त मुख्यमंत्री हरीश रावत अदालत के आदे देहरादून, 22 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस के बागी नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने आरोप लगाया कि बर्खास्त मुख्यमंत्री हरीश रावत अदालत के आदे Rating:
scroll to top