Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » राहुल को मां ने दी थी सावधानी से खेलने की हिदायत

राहुल को मां ने दी थी सावधानी से खेलने की हिदायत

कोलकाता, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। सप्ताह भर के भीतर बंगाल के एक और क्रिकेट खिलाड़ी राहुल घोष को मैच के दौरान गंभीर चोट आई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा, जबकि सोमवार को दिवंगत हुए अंकित केसरी की मौत के बाद राहुल की मां ने उन्हें सावधानी से खेलने की हिदायत भी दी थी।

कोलकाता पुलिस की ओर से विजय स्पोर्ट्स के खिलाफ चल रहे सेकेंड डिवीजन लीग मैच में क्षेत्ररक्षण करने के दौरान मंगलवार को राहुल घोष गेंद लगने से घायल हुए। राहुल कवर क्षेत्र में क्षेत्ररक्षण कर रहे थे।

इसके बाद उन्हें तत्काल मध्य कोलकाता स्थित नाइटेंगल अस्पताल में ले जाया गया।

राहुल की मां शर्मिला घोष ने कहा, “मैंने उससे सावधानी से खेलने के लिए कहा था।”

राहुल के पिता अमिताभ ने बताया कि एक निजी अस्पताल भर्ती किए जाने के समय वह होश में था और सर के बाएं हिस्से में लगी चोट की गंभीरता जानने के लिए उनकी कई तरह की जांच करवाई गई।

अस्पताल के बाहर अपने बेटे की हालत को लेकर घबराई हुई शर्मिला घोष ने सवालिया लहजे में कहा, “आज जब वह खेलने जा रहा था तो मुझे कुछ अच्छा नहीं लग रहा था। मैंने उसे खेलने जाने से पहले बुलाया और सावधानी से क्षेत्ररक्षण करने की हिदायत दी। कल (सोमवार) को एक अन्य खिलाड़ी के साथ इतना बड़ा हादसा होने के बावजूद वह आज क्यों खेलने गया।”

राहुल का उपचार कर रहे एक चिकित्सक ने बताया कि राहुल की हालत स्थिर है, लेकिन चिकित्सक के ये शब्द राहुल के परिवार वालों को शायद ही राहत दे पाए, खासकर एक दिन पहले ही अंकित केसरी की मौत के बाद।

राहुल को मां ने दी थी सावधानी से खेलने की हिदायत Reviewed by on . कोलकाता, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। सप्ताह भर के भीतर बंगाल के एक और क्रिकेट खिलाड़ी राहुल घोष को मैच के दौरान गंभीर चोट आई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करव कोलकाता, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। सप्ताह भर के भीतर बंगाल के एक और क्रिकेट खिलाड़ी राहुल घोष को मैच के दौरान गंभीर चोट आई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करव Rating:
scroll to top