Thursday , 9 May 2024

Home » खेल » पीटरसन की इंग्लैंड टीम में वापसी चाहते हैं संगकारा

पीटरसन की इंग्लैंड टीम में वापसी चाहते हैं संगकारा

लंदन, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगकारा इन दिनों काउंटी चैम्पियनशिप में सरे की ओर से केविन पीटरसन के साथ पहली बार खेलने का लुत्फ उठा रहे हैं और पीटरसन की इंग्लैंड टीम में वापसी चाहते हैं।

काउंटी चैम्पियनशिप में ग्लेमोर्गन के खिलाफ सरे के पहले मैच के पहले दिन रविवार को संगकारा ने पीटरसन के साथ क्रीज पर 37 मिनट बिताए।

संगकारा ने हां 149 रनों की शानदार पारी खेली, वहीं पीटरसन मात्र 19 रन बना सके। संगकारा ने हालांकि कहा कि पीटरसन की काबिलियत पर शक नहीं किया जा सकता।

समाचार पत्र ‘गार्डियन’ की रपट के अनुसार संगकारा ने कहा, “पीटरसन की टीम में मौजूदगी ही बेहद अहम है। जब वह मध्यक्रम में बल्लेबाजी के लिए उतरते हैं तो उनके आत्मविश्वास के आगे विपक्षी टीम के बल्लेबाज दबाव में आ जाते हैं।”

संगकारा ने कहा, “इंग्लैंड के पास पीटरसन के रूप में एक शानदार खिलाड़ी है, हालांकि पीटरसन और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के बीच कुछ विवाद बने हुए हैं जिसके कारण उनके संबंध अच्छे नहीं चल रहे। मेरा मानना है कि दर्शक मध्यक्रम में पीटरसन को देखना चाहते हैं। जब आपके पास पीटरसन के कद का खिलाड़ी हो तो मुझे लगता है कि टीम उन्हें साथ खेलना पसंद करेगी।”

उन्होंने कहा, “मैं इस विवाद के निपटारे के लिए आवाज नहीं उठा रहा, लेकिन मुझे उम्मीद है कि वे अपने मतभेदों को सुलझा लेंगे। वह एक बहुमुखी प्रतिभा वाले मैच जिताऊ खिलाड़ी हैं।”

पीटरसन की इंग्लैंड टीम में वापसी चाहते हैं संगकारा Reviewed by on . लंदन, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगकारा इन दिनों काउंटी चैम्पियनशिप में सरे की ओर से केविन पीटरसन के साथ पहली बार खेलने का लुत्फ उठ लंदन, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगकारा इन दिनों काउंटी चैम्पियनशिप में सरे की ओर से केविन पीटरसन के साथ पहली बार खेलने का लुत्फ उठ Rating:
scroll to top