Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » लावा ने धौनी को बनाया ब्रांड एंबेसडर

लावा ने धौनी को बनाया ब्रांड एंबेसडर

नई दिल्ली, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। मोबाइल हैंडसेट निर्माता कंपनी लावा इंटरनेशनल ने देश में अपने ब्रांड को मजबूत करने के लिए देश के सीमित ओवर क्रिकेट कप्तान एम.एस. धौनी को ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी ने रविवार को जारी बयान में यह जानकारी दी।

कंपनी के उपाध्यक्ष और विपणन एवं संचार प्रमुख सोलोमन व्हीलर ने बयान में कहा, “उन्हें ब्रांड एंबेसडर बनाने से अपने ग्राहकों को भरोसेमंद उत्पाद और सेवा पेश करने का हमारा संकल्प मजबूत हुआ है।”

कंपनी ने यह नहीं बताया कि इसके लिए धौनी को कितना भुगतान किया गया है।

कंपनी ने नोएडा में अपना पहला विनिर्माण संयंत्र लगाया है और सालाना उत्पादन क्षमता 21.6 करोड़ फोन तक पहुंचाने के लिए वह 2,615 करोड़ रुपये निवेश करना चाहती है।

महेंद्र सिंह धौनी ने कहा, “मैं लावा से जुड़कर काफी खुश हूं और उनके साथ घनिष्ठता से काम करने को लेकर उत्साहित हूं।”

लावा इंटरनेशनल की स्थापना 2009 में हुई थी। 2014-15 में कंपनी का कुल रेवन्यू 1.2 अरब डॉलर रहा।

कंपनी का कारोबार थाईलैंड, नेपाल, बांग्लादेश, श्रीलंका, पाकिस्तान, इंडोनेशिया, मेक्सिको, मध्य पूर्व और रूस में भी फैला हुआ है।

लावा ने धौनी को बनाया ब्रांड एंबेसडर Reviewed by on . नई दिल्ली, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। मोबाइल हैंडसेट निर्माता कंपनी लावा इंटरनेशनल ने देश में अपने ब्रांड को मजबूत करने के लिए देश के सीमित ओवर क्रिकेट कप्तान एम.एस. नई दिल्ली, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। मोबाइल हैंडसेट निर्माता कंपनी लावा इंटरनेशनल ने देश में अपने ब्रांड को मजबूत करने के लिए देश के सीमित ओवर क्रिकेट कप्तान एम.एस. Rating:
scroll to top