Thursday , 9 May 2024

Home » खेल » वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच नहीं खेल पाएंगे फिलेंडर

वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच नहीं खेल पाएंगे फिलेंडर

सिडनी, 24 फरवरी (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज वेरनॉन फिलेंडर 27 फरवरी को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले आईसीसी विश्व कप-2015 के द. अफ्रीका के अगले मैच में नहीं खेल पाएंगे।

फिलेंडर के जांघ की मांसपेशी में खिंचाव है और उनके तीन मार्च को आयरलैंड के खिलाफ होने वाले विश्व कप मुकाबले में भी खेलने को लेकर संदेह है।

पिछले कुछ वर्षो से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार फॉर्म में चल रहे फिलेंडर रविवार को मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर भारत के खिलाफ हुए मैच के दौरान चोटिल हुए।

फिलेंडर भारत के खिलाफ केवल चार ओवर गेंदबाजी कर सके और दूसरी पारी में सीधे बल्लेबाजी करने उतरे। सोमवार को हुए एमआरआई जांच में चोट की गंभीरता का पता चला।

वेबसाइट ‘क्रिकइंफो डॉट कॉम’ ने मंगलवार को द. अफ्रीकी टीम के प्रबंधक मोहम्मद मूसाजी के हवाले से कहा, “हम उन्हें पूरी तरह स्वस्थ होकर वापसी का पूरा मौका देना चाहेंगे। साथ ही हम उन्हें जल्द वापस लाने के लिए छोटे रास्ते अपनाने की मूर्खता भी नहीं करना चाहेंगे।”

उन्होंने कहा, “अगर वह पूरी तरह स्वस्थ हो जाते हैं और आयरलैंड के खिलाफ मैच तक उन्हें कोई परेशानी नहीं रहती तभी वह मैच खेलने उतरेंगे, हालांकि अभी से उस बारे में कहना जल्दबाजी होगी।”

वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच नहीं खेल पाएंगे फिलेंडर Reviewed by on . सिडनी, 24 फरवरी (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज वेरनॉन फिलेंडर 27 फरवरी को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले आईसीसी विश्व कप-2015 के द. अफ्रीका के अगले मैच सिडनी, 24 फरवरी (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज वेरनॉन फिलेंडर 27 फरवरी को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले आईसीसी विश्व कप-2015 के द. अफ्रीका के अगले मैच Rating:
scroll to top