Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » प्रशासन » व्यापम को लेकर मप्र विधानसभा के मानसून सत्र के हंगामेदार रहने को आशंका

व्यापम को लेकर मप्र विधानसभा के मानसून सत्र के हंगामेदार रहने को आशंका

July 18, 2015 7:47 am by: Category: प्रशासन Comments Off on व्यापम को लेकर मप्र विधानसभा के मानसून सत्र के हंगामेदार रहने को आशंका A+ / A-

mpभोपाल-मप्र विधानसभा  का मानसून सत्र 20 जुलाई से आहूत किया गया है.इस मानसून सत्र में हंगामा होने के पूरे आसार हैं.व्यापक के मुद्दे पर विपक्ष की सत्ता पक्ष को घेरने की तैयारी है.विपक्ष मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से व्यापम के केसों पर की गयी देरी और सही जांच न होने के मुद्दे पर इस्तीफ़ा मांगेगा.

विपक्ष इस तैयारी में है की शिवराज सिंह के मुख्यमंत्री पद पर रहते जांच प्रभावित होने की आशंका है.अतः शिवराज सिंह को पद से हटाया जाय.जिस तरह सीबीआई प्रकरण दर्ज कर रही है उससे पूर्व में हुई जांचों पर सवाल खड़े होने शुरू हो गए हैं.

शिवराज सिंह चौहान इस विषय के चलते मप्र विधानसभा अध्यक्ष से भेंट कर चुके हैं की किस तरह निर्बाध रूप से सदन चले.

विपक्ष के नेता सत्यदेव कतरे का कहना है की ,”व्यापम का इतना बड़ा घोटाले और  शिवराज सिंह चौहान के प्रशासन की कलई खोलने के लिए मानसून सत्र बेहतरीन माध्यम है.

व्यापम को लेकर मप्र विधानसभा के मानसून सत्र के हंगामेदार रहने को आशंका Reviewed by on . भोपाल-मप्र विधानसभा  का मानसून सत्र 20 जुलाई से आहूत किया गया है.इस मानसून सत्र में हंगामा होने के पूरे आसार हैं.व्यापक के मुद्दे पर विपक्ष की सत्ता पक्ष को घेर भोपाल-मप्र विधानसभा  का मानसून सत्र 20 जुलाई से आहूत किया गया है.इस मानसून सत्र में हंगामा होने के पूरे आसार हैं.व्यापक के मुद्दे पर विपक्ष की सत्ता पक्ष को घेर Rating: 0
scroll to top