Monday , 29 April 2024

Home » मनोरंजन » शर्मिला टैगोर ने की यमनी फिल्मकार की तारीफ

शर्मिला टैगोर ने की यमनी फिल्मकार की तारीफ

कोलकाता, 22 नवंबर (आईएएनएस)। प्रख्यात अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने यमन की पहली महिला फिल्मकार मानी जाने वाली खादिजा अल सलामी की तारीफों के पुल बांधे हैं, जिन्होंने अपनी फिल्म ‘आई एम नोजूम, एज 10 एंड डिवोस्र्ड’ के जरिये धर्म व परंपराओं के नाम पर महिलाओं के साथ होने वाले अत्याचारों को पर्दे पर दिखाया है। शर्मिला ने इस हिम्मत के लिए सलामी की तारीफ की।

21वें कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह के समापन समारोह में सर्वश्रेष्ठ महिला निर्देशक और 14 लघु फिल्मों में से सर्वश्रेष्ठ के चयन के लिए पांच सदस्यीय निर्णायक मंडल की अध्यक्ष शर्मिला ने कहा, “इस फिल्म को बनाकर धर्म और परंपरा के नाम पर कई महिलाओं की पीड़ा दिखाने की हिम्मत के लिए वह प्रशंसा की पात्र हैं।”

हालांकि सलामी को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार नहीं मिला, लेकिन उनका जिक्र खास तौर पर किया गया।

शर्मिला टैगोर ने की यमनी फिल्मकार की तारीफ Reviewed by on . कोलकाता, 22 नवंबर (आईएएनएस)। प्रख्यात अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने यमन की पहली महिला फिल्मकार मानी जाने वाली खादिजा अल सलामी की तारीफों के पुल बांधे हैं, जिन्होंन कोलकाता, 22 नवंबर (आईएएनएस)। प्रख्यात अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने यमन की पहली महिला फिल्मकार मानी जाने वाली खादिजा अल सलामी की तारीफों के पुल बांधे हैं, जिन्होंन Rating:
scroll to top