Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » शारदा मामला : सीबीआई ने 9 स्थानों पर की छापेमारी

शारदा मामला : सीबीआई ने 9 स्थानों पर की छापेमारी

कोलकाता, 17 जनवरी (आईएएनएस)। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शनिवार को पश्चिम बंगाल में शारदा चिट-फंड घोटाला मामले में विन रियलकॉन कंपनी के दफ्तरों और उसके अधिकारियों के निवास स्थानों सहित नौ स्थानों पर छापेमारी की।

सीबीआई के एक अधिकारी ने कहा, “पश्चिम बंगाल में विन रियलकॉन और इसके निदेशकों के निवास स्थान और दफ्तरों सहित नौ स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।”

सीबीआई के कई दलों ने उत्तरी 24 परगना जिले के बैरकपुर, खरदाहा, सोदेपुर और हावड़ा में छापे डाले और वहां से कई दस्तावेज जब्त किए हैं।

विन रियलकॉन उन कई गैर-शारदा समूह कंपनियों में से एक है, जिनके खिलाफ सीबीआई ने मामला दर्ज किया है।

विन रियलकॉन के खिलाफ पिछले साल नवंबर में धोखधड़ी, आपराधिक षड्यंत्र करने और प्राइस चिट्स एंड मनी सर्कुलेशन स्कीम (प्रतिबंध) अधिनियम का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

शारदा मामला : सीबीआई ने 9 स्थानों पर की छापेमारी Reviewed by on . कोलकाता, 17 जनवरी (आईएएनएस)। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शनिवार को पश्चिम बंगाल में शारदा चिट-फंड घोटाला मामले में विन रियलकॉन कंपनी के दफ्तरों और उसके अधि कोलकाता, 17 जनवरी (आईएएनएस)। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शनिवार को पश्चिम बंगाल में शारदा चिट-फंड घोटाला मामले में विन रियलकॉन कंपनी के दफ्तरों और उसके अधि Rating:
scroll to top