Wednesday , 8 May 2024

Home » भारत » शाहरुख को देशद्रोही कहना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण : आजम

शाहरुख को देशद्रोही कहना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण : आजम

लखनऊ, 4 नवंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के शहरी विकास और अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री आजम खान ने बुधवार को कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि शाहरुख खान जैसा फिल्मस्टार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ नेताओं का निशाना बन गया है।

आजम ने एक बयान में भाजपा के उन नेताओं के प्रति नाराजगी जताई, जो कलाकारों, लेखकों और वैज्ञानिकों को अपमानित कर रहे हैं।

कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान पर कि शाहरुख का दिल और दिमाग पाकिस्तान में रहता है, आजम ने कहा कि उन्होंने (भाजपा नेताओं ने) न सिर्फ शाहरुख की देशभक्ति पर सवाल उठाया है, बल्कि उनकी पत्नी और बच्चों को भी तकलीफ पहुंचाई है।

उन्होंने कहा, “जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोग बेलगाम हो गए हैं और हर किसी को निशाना बना रहे हैं, उससे और कुछ नहीं सिर्फ देश के धर्मनिरपेक्ष और शांतिपूर्ण ताने-बाने की धज्जियां ही उड़ेंगी।”

आजम खान ने कलाकारों और लेखकों का अपमान करने के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और शिवसेना की भी आलोचना की।

शाहरुख को देशद्रोही कहना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण : आजम Reviewed by on . लखनऊ, 4 नवंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के शहरी विकास और अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री आजम खान ने बुधवार को कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि शाहरुख खान जैसा फिल् लखनऊ, 4 नवंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के शहरी विकास और अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री आजम खान ने बुधवार को कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि शाहरुख खान जैसा फिल् Rating:
scroll to top