Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » सिनेजगत में त्योहारों को लेकर जश्न का माहौल

सिनेजगत में त्योहारों को लेकर जश्न का माहौल

मुंबई, 21 मार्च (आईएएनएस)। विभिन्नता में एकता की मिसाल यहां सिनेजगत में देखी गई, जब अमिताभ बच्चन, लता मंगेशकर, हेमा मालिनी और फरहान अख्तर जैसी हस्तियों ने शनिवार को त्योहारों के मौसम के लिए लोगों को बधाइयां और शुभकामनाएं दी।

चैत्र नवरात्र की शुरुआत शनिवार से हुई है, जिसे दक्षिण में भी ‘गुडी पडवा’ और ‘उगाडी’ के रूप में मनाया जाता है।

चैत्र नवरात्र के पहले दिन सिंधी समुदाय के लोग ‘छेती चांद’ और कश्मीर सहित देश के कई हिस्सों में ‘नवरेह’ का पर्व मनाते हैं।

सिने हस्तियों ने ट्विटर पर लोगों को पर्वो की बधाइयां दी।

अमिताभ बच्चन : आप सभी को शुभकामनाएं। मेरी सभी पारसी मित्रों को हैप्पी नवरोज और राजस्थान वासियों को गंगौर पर्व की शुभकामनाएं। हैप्पी पुडी पडवा।

लता मंगेश्कर : आप सब को गुडी पडवा, चैत्र नवरात्रि, उगाडी, छेती चांद की बहुत बहुत शुभकामनाएं। आप के जीवन में खुशियां हों। यही मेरी मंगल कामना है।

हेमा मालिनी : आप सबको हैप्पी गुडी पडवा और हैप्पी उगाडी।

माधुरी दीक्षित ने मराठी में लिखा, “तुम्हा सर्वाना गुडी पडवा अनि नूतन वर्षाच्या हार्दिक सुभेच्छा। (आप सब को गुडी पडवा और नए साल की शुभकामनाएं)।”

बोमन ईरानी : सबको नवरोज मुबारक।

अनुपम खेर : हैप्पी उगाडी, हैप्पी गुडी पडवा, हैप्पी छेती चांद, हैप्पी नवरोज और हैप्पी नवरेह। आपसब को प्यार, शांति और खुशियां मिलें।

फरहार अख्तर : आप सब को गुडी पडवा, उगाडी, छेती चांद, नवरोज की शुभकामनाएं देता हूं। नाम अलग-अलग हैं पर खुशियां और जश्न हम एक ही तरह से मनाते हैं।

सिनेजगत में त्योहारों को लेकर जश्न का माहौल Reviewed by on . मुंबई, 21 मार्च (आईएएनएस)। विभिन्नता में एकता की मिसाल यहां सिनेजगत में देखी गई, जब अमिताभ बच्चन, लता मंगेशकर, हेमा मालिनी और फरहान अख्तर जैसी हस्तियों ने शनिवा मुंबई, 21 मार्च (आईएएनएस)। विभिन्नता में एकता की मिसाल यहां सिनेजगत में देखी गई, जब अमिताभ बच्चन, लता मंगेशकर, हेमा मालिनी और फरहान अख्तर जैसी हस्तियों ने शनिवा Rating:
scroll to top