Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » सीरिया में रूस के हवाई हमलों में 19 आईएस आतंकवादी ढेर

सीरिया में रूस के हवाई हमलों में 19 आईएस आतंकवादी ढेर

बेरूत, 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। सीरिया में रूस की वायुसेना की ओर किए गए हवाई हमलों में कुख्यात आतंकवादी समूह इस्लामिक स्टेट (आईएस) के 19 आतंकवादी मारे गए हैं।

सीरियन ऑब्जर्वेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स ने कहा कि सीरिया में आईएस की पकड़ वाले अल-कर्मा और पूर्वी अल-रका प्रांत के आसपास के इलाकों में 15 आतंकवादी मारे गए हैं।

चार अन्य आतंकवादी होम्स प्रांत के प्राचीन शहर पाल्मायरा में आईएस ठिकानों को निशाना बनाकर किए गए हवाई हमलों में मारे गए थे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि रूस की वायुसेना ने अल-कर्मा और पाल्मायरा में 34 सैन्य अभियान चलाए, जिसमें दो शस्त्रागार और 12 वाहन नष्ट हो गए।

रूस और सीरिया के अधिकारियों के अनुसार, रूस 30 सितंबर से सीरिया में हवाई बमबारी के जरिये आईएस के ठिकानों को निशाना बनाता आ रहा है।

उधर, विपक्षी कार्यकर्ताओं ने रूस के हवाई हमलों की यह कहते हुए निंदा की है कि हमलों में आईएस आतंकवादियों को नहीं बल्कि नागरिकों और विपक्षी लड़ाकों को निशाना बनाया गया है।

सीरिया में रूस के हवाई हमलों में 19 आईएस आतंकवादी ढेर Reviewed by on . बेरूत, 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। सीरिया में रूस की वायुसेना की ओर किए गए हवाई हमलों में कुख्यात आतंकवादी समूह इस्लामिक स्टेट (आईएस) के 19 आतंकवादी मारे गए हैं।सीरियन बेरूत, 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। सीरिया में रूस की वायुसेना की ओर किए गए हवाई हमलों में कुख्यात आतंकवादी समूह इस्लामिक स्टेट (आईएस) के 19 आतंकवादी मारे गए हैं।सीरियन Rating:
scroll to top