Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » सोमालिया में अल शबाब के 3 आतंकवादी मारे गए

सोमालिया में अल शबाब के 3 आतंकवादी मारे गए

मोग्दिशू, 6 जुलाई (आईएएनएस)। आतंकवादी संगठन, अलकायदा से संबद्ध आतंकवादियों द्वारा मध्य सोमालिया के हीरान क्षेत्र के जला-लकसी जिला स्थित सरकारी सैन्य अड्डे पर हमले के बाद सोमालिया के सैन्यबलों के साथ भीषण संघर्ष में अल शबाब के तीन आतंकवादी मारे गए हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, जला-लकसी के उपप्रशासक महमूद फिदो ने सोमवार को संवाददाताओं को बताया कि सोमाली सैन्य अधिकारियों ने रविवार रात अपने सैन्य अड्डे पर अल शबाब के सशस्त्र बलों द्वारा किए गए हमलों का करारा जवाब दिया।

फिदो ने कहा, “उन्होंने हमारे सैन्य अड्डे पर हमला किया लेकिन सुरक्षाबलों ने उन्हें रोक दिया। हम तीन हमलावरों को मारने में सफल रहे, जबकि बाकी घटनास्थल से भाग गए।”

उन्होंने कहा कि सैन्य अधिकारियों ने बाद में क्षेत्र में सुरक्षा अभियान शुरू किए और कई संदिग्धों को पकड़ लिया।

फिदो के मुताबिक, “हम इनकी जांच करेंगे और जांच में पाए गए निर्दोष लोगों को रिहा कर देंगे।”

अधिकारियों ने यह भी कहा कि फिलहाल स्थिति शांत है। उन्होंने सुरक्षाबलों के हताहत होने की खबरों से इंकार किया।

सोमालिया में अल शबाब के 3 आतंकवादी मारे गए Reviewed by on . मोग्दिशू, 6 जुलाई (आईएएनएस)। आतंकवादी संगठन, अलकायदा से संबद्ध आतंकवादियों द्वारा मध्य सोमालिया के हीरान क्षेत्र के जला-लकसी जिला स्थित सरकारी सैन्य अड्डे पर हम मोग्दिशू, 6 जुलाई (आईएएनएस)। आतंकवादी संगठन, अलकायदा से संबद्ध आतंकवादियों द्वारा मध्य सोमालिया के हीरान क्षेत्र के जला-लकसी जिला स्थित सरकारी सैन्य अड्डे पर हम Rating:
scroll to top