Wednesday , 8 May 2024

Home » व्यापार » स्किल इंडिया : टेक्नोवेसंस सर्विसेज ने मिलाया ब्रिक चेंबर से हाथ

स्किल इंडिया : टेक्नोवेसंस सर्विसेज ने मिलाया ब्रिक चेंबर से हाथ

नई दिल्ली, 3 मार्च (आईएएनएस)। आईटी स्किल की ट्रेनिंग देने वाली कंपनी टेक्नोवेसंस सर्विसेज ने देश भर में स्किल इंडिया को बढ़ावा देने के लिए ब्रिक्स चेंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्री से हाथ मिलाया है। कंपनी ने एक बयान जारी कर यह जानकारी दी।

स्टार्ट अप कंपनी टेक्नोवेसंस की शुरुआत पिछले साल हुई थी। टेक्नोवेसंस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी नीतू किशोर ने बताया, “हमारा लक्ष्य भारत के शिक्षित युवाओं को आईटी, टेलीकॉम, सॉफ्टवेयर और इलेक्ट्रॉनिक व कम्यूनिकेशन इंजीनियर बनाना है।”

दोनों संस्थाओं के बीच एमओयू पर हस्ताक्षर करने के दौरान फोर स्कूल ऑफ मैनेजमेंट के अध्यक्ष आरसी शर्मा, ट्राई के पूर्व मुख्य सलाहकार एन परमेश्वरम, एमएमटीसी की महाप्रबंधक (सिस्टम) अरुण चंद्रा, माइक्रोसॉफ्ट के महाप्रबंधक मेहर अफरोज आदि मौजूद थे।

कंपनी ने बताया कि वह इंजीनियरिग और मैनेजमेंट के छात्रों को उद्योगों में प्रयोग होने वाले मशीनरी और तकनीक का प्रशिक्षण मुहैया कराती है, ताकि वे एक प्रतिस्पर्धी पेशेवर वातावरण में काम करने के लिए तैयार हो सकें।

स्किल इंडिया : टेक्नोवेसंस सर्विसेज ने मिलाया ब्रिक चेंबर से हाथ Reviewed by on . नई दिल्ली, 3 मार्च (आईएएनएस)। आईटी स्किल की ट्रेनिंग देने वाली कंपनी टेक्नोवेसंस सर्विसेज ने देश भर में स्किल इंडिया को बढ़ावा देने के लिए ब्रिक्स चेंबर ऑफ कामर नई दिल्ली, 3 मार्च (आईएएनएस)। आईटी स्किल की ट्रेनिंग देने वाली कंपनी टेक्नोवेसंस सर्विसेज ने देश भर में स्किल इंडिया को बढ़ावा देने के लिए ब्रिक्स चेंबर ऑफ कामर Rating:
scroll to top