Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » स्कॉटलैंड के खिलाफ मुकाबले में कमिंस को मिलेगा मौका

स्कॉटलैंड के खिलाफ मुकाबले में कमिंस को मिलेगा मौका

होबार्ट, 13 मार्च (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया जारी आईसीसी विश्व कप-2015 के अपने आखिरी ग्रुप मैच में स्कॉटलैंड के खिलाफ शनिवार को होने वाले मुकाबले के लिए स्पिन गेंदबाज जेवियर डोहर्टी के स्थान पर तेज गेंदबाज पैट कमिस को टीम में शामिल कर सकता है।

कमिंस ने जारी विश्व कप में अब तक केवल एक मैच ऑकलैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला है। इसके बाद चोट के कारण उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा।

गौरतलब है कि कमिंस को जोश हैजलवुड के ऊपर तरजीह दी गई है। कमिस तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क और मिशेल जानसन के साथ मिलकर आस्ट्रेलियाई गेंदबाजी की कमान संभालेंगे। यह मैच बलंड्स्टोन एरिना मैदान पर खेला जाना है।

आस्ट्रेलियाई टीम यहां अगर जीत हासिल करती है तो उसे कम से कम क्वार्टर फाइनल में भारत या दक्षिण अफ्रीका का सामना नहीं करना पड़ेगा।

आस्ट्रेलिया के कप्तान माइकल क्लार्क ने यह साफ नहीं किया कि क्यों चयनकर्ताओं ने हैजलवुड की जगह कमिस को चुना। क्लार्क ने लेकिन साथ ही दोनों खिलाड़ियों में अपना विश्वास भी जताया।

समाचार पत्र ‘सिडनी मॉर्निग हेराल्ड’ के अनुसार क्लार्क ने मैच से पहले के अभ्यास सत्र के बाद शुक्रवार को कहा, “दोनों खिलाड़ियों ने मिले मौकों पर अच्छा प्रदर्शन किया है। जहां तक मैंने देखा है दोनों अच्छे गेंदबाज हैं।”

क्लार्क ने साथ ही कहा कि वह स्कॉटलैंड के खिलाफ मुकाबले के दौरान बल्लेबाजी क्रम में भी कुछ प्रयोग करेंगे ताकि टीम के सभी बल्लेबाजों को अभ्यास का मौका मिल सके।

स्कॉटलैंड के खिलाफ मुकाबले में कमिंस को मिलेगा मौका Reviewed by on . होबार्ट, 13 मार्च (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया जारी आईसीसी विश्व कप-2015 के अपने आखिरी ग्रुप मैच में स्कॉटलैंड के खिलाफ शनिवार को होने वाले मुकाबले के लिए स्पिन गेंदब होबार्ट, 13 मार्च (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया जारी आईसीसी विश्व कप-2015 के अपने आखिरी ग्रुप मैच में स्कॉटलैंड के खिलाफ शनिवार को होने वाले मुकाबले के लिए स्पिन गेंदब Rating:
scroll to top