Sunday , 28 April 2024

Home » खेल » स्लॉग ओवरों में खराब गेंदबाजी रही हार की वजह : होल्डर

स्लॉग ओवरों में खराब गेंदबाजी रही हार की वजह : होल्डर

सिडनी, 27 फरवरी (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने आईसीसीसी विश्व कप-2015 के पूल-बी के मुकाबले में शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका से सिडनी क्रिकेट मैदान (एससीजी) पर मिली 257 रनों की हार का ठीकरा स्लॉग ओवरों में खराब गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण के ऊपर फोड़ा है।

मैच के बाद होल्डर ने कहा, “हमने कैच छोड़े और 400 रनों से ज्यादा के लक्ष्य का पीछा करना बेहद मुश्किल कार्य है। हम दक्षिण अफ्रीका को 350 रनों कर रोक सकते थे और फिर हमारे लिए जीत का कुछ मौका भी होता। आखिरी ओवरों की अपनी गेंदबाजी पर हमें ध्यान देना होगा।”

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अब्राहम डिविलियर्स की 66 गेंदों पर 162 रनों की शानदार पारी की बदौलत निर्धारित 50 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 408 रन बनाए। बाद में कैरेबियाई टीम 33.1 ओवर में केवल 151 रनों पर आउट हो गई।

होल्डर ने कहा, “हमने शुरुआत अच्छी की लेकिन डिविलियर्स ने हमसे मैच छीन लिया।”

कैरेबियाई टीम को अपना अगला मैच छह मार्च को पर्थ में मौजूदा चैम्पियन भारत के खिलाफ खेलना है।

स्लॉग ओवरों में खराब गेंदबाजी रही हार की वजह : होल्डर Reviewed by on . सिडनी, 27 फरवरी (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने आईसीसीसी विश्व कप-2015 के पूल-बी के मुकाबले में शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका से सिडनी क्रिकेट मैदान सिडनी, 27 फरवरी (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने आईसीसीसी विश्व कप-2015 के पूल-बी के मुकाबले में शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका से सिडनी क्रिकेट मैदान Rating:
scroll to top