Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » हीरो सुपर कप : क्वार्टर फाइनल में चेन्नई से भिड़ेगी बेंगलुरू (प्रीव्यू)

हीरो सुपर कप : क्वार्टर फाइनल में चेन्नई से भिड़ेगी बेंगलुरू (प्रीव्यू)

भुवनेश्वर, 3 अप्रैल (आईएएनएस)। मौजूदा चैम्पियन बेंगलुरू एफसी हीरो सुपर कप फुटबाल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में गुरुवार को यहां कलिंगा स्टेडियम में चेन्नई सिटी एफसी के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी।

आई-लीग की चैम्पियन चेन्नई और इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की चैम्पियन बेंगलुरू पहली बार टूर्नामेंट में एक-दूसरे के खिलाफ खेलेगी।

बेंगलुरू एफसी के मुख्य कोच चार्ल्स कुआड्राट ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, “यह देश के दो अलग-अलग टूर्नामेंट के विजेताओं का एक-दूसरे के खिलाफ अच्छा मुकाबला होगा। मुझे विश्वास है कि दर्शकों के लिए एक अच्छा मैच होगा। हम चेन्नई सिटी की ताकतों से अवगत है क्योंकि हम प्री-सीजन में उनके साथ खेल चुके हैं।”

उन्होंने कहा, “वह एकमात्र ऐसी टीम है जिसने हमें प्री-सीजन में हराया। हमें पता है कि वह एक खतरनाक टीम हैं जो हमारे लिए मुसीबतें खड़ी कर सकती हैं।”

चेन्नई सिटी ने एफसी पुणे सिटी को 4-2 से हराकर क्वार्टर फाइनल में अपना स्थान पक्का किया है।

बेंगलुरू के लिए चेन्नई के खिलाड़ी पेद्रो मंजी खतरनाक साबित हो सकते हैं, जिन्होंने पिछले मुकाबले में हैट्रिक लगाई थी। वह आई-लीग के 18 खेलों में से 21 गोल के साथ शीर्ष स्कोरर थे।

कुआड्राट ने कहा, “मैं उनकी ताकतों से अच्छी तरह से वाकिफ हूं जो टीम के पास है, खासकर मंजी। वह मिकू की तरह हैं। बॉक्स में और उसके चारों ओर वह अपने साथियों को अधिक गोल करने के अवसर बनाने में मदद करते है।”

बेंगलुरू भले ही इस सीजन में भुवनेश्वर में एक भी मैच न खेला हो लेकिन यहां उसका शानदार रिकॉर्ड रहा है। टीम ने कलिंगा स्टेडियम में पांच मुकाबले खेले हैं और पांचों में उसने जीत दर्ज की है।

इस बीच चेन्नई सिटी, इस सीजन में बेंगलुरू एफसी को हराने वाली तीसरी टीम बनना चाहेगी।

हीरो सुपर कप : क्वार्टर फाइनल में चेन्नई से भिड़ेगी बेंगलुरू (प्रीव्यू) Reviewed by on . भुवनेश्वर, 3 अप्रैल (आईएएनएस)। मौजूदा चैम्पियन बेंगलुरू एफसी हीरो सुपर कप फुटबाल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में गुरुवार को यहां कलिंगा स्टेडियम में चेन्नई सिट भुवनेश्वर, 3 अप्रैल (आईएएनएस)। मौजूदा चैम्पियन बेंगलुरू एफसी हीरो सुपर कप फुटबाल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में गुरुवार को यहां कलिंगा स्टेडियम में चेन्नई सिट Rating:
scroll to top