Friday , 26 April 2024

Home » विश्व » अमेरिका : चिड़ियाघर में शेरनी ने शेर को मारा डाला

अमेरिका : चिड़ियाघर में शेरनी ने शेर को मारा डाला

इंडियानापोलिस (अमेरिका), 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। अमेरिका के इंडियाना के एक चिड़ियाघर में एक शेरनी ने बाड़े में एक शेर को मार डाला।

इंडियानापोलिस (अमेरिका), 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। अमेरिका के इंडियाना के एक चिड़ियाघर में एक शेरनी ने बाड़े में एक शेर को मार डाला।

यह शेर उसके तीन बच्चों का पिता त्था।

‘बीबीसी’ की रिपोर्ट के अनुसार, जूरी (12) ने 10 साल के न्याक पर हमला कर दिया और चिड़ियाघर के कर्मी उन्हें अलग नहीं कर पाए।

न्याक की दम घुटने से मौत हो गई।

यह जोड़ा एक ही बाड़े में पिछले आठ सालों से रह रहा था और उनके 2015 में एक साथ तीन बच्चे हुए थे।

फेसबुक पोस्ट में चिड़ियाघर ने बताया कि वह मामले का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। न्याक बहुत ही शानदार शेर था जिसे सब याद करेंगे।

जूरी ने न्याक को गर्दन से पकड़ लिया था और इन दोनों को अलग करने के कई प्रयासों के बावजूद शेरनी ने तब तक न्याक को नहीं छोड़ा जब तक उसकी सांसे नहीं रुक गईं।

इससे पहले इनके बीच किसी तरह की आक्रामकता देखने को नहीं मिली थी।

अमेरिका : चिड़ियाघर में शेरनी ने शेर को मारा डाला Reviewed by on . इंडियानापोलिस (अमेरिका), 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। अमेरिका के इंडियाना के एक चिड़ियाघर में एक शेरनी ने बाड़े में एक शेर को मार डाला।इंडियानापोलिस (अमेरिका), 22 अक्ट इंडियानापोलिस (अमेरिका), 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। अमेरिका के इंडियाना के एक चिड़ियाघर में एक शेरनी ने बाड़े में एक शेर को मार डाला।इंडियानापोलिस (अमेरिका), 22 अक्ट Rating:
scroll to top