Saturday , 27 April 2024

Home » विश्व » आईएस की महिला सदस्य कथित तौर पर ब्रिटेन लौटी

आईएस की महिला सदस्य कथित तौर पर ब्रिटेन लौटी

लंदन, 14 अगस्त (आईएएनएस)। आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) की एक महिला सदस्य कथित तौर पर ब्रिटेन लौट आई है, जिसे ‘मिसेज टेरर’ के नाम से भी जाना जाता है।

‘मिरर ऑनलाइन’ की रपट के मुताबिक, दो संदिग्ध जेहादियों के साथ सैली जोंस को कथित तौर पर बर्मिघम में देखे जाने के बाद विशेष शाखा के अधिकारी पूरी तरह चौकस हैं।

पुलिस को प्राप्त सूचना के अनुसार, जोंस साल 2013 में आईएस की तरफ से युद्ध करने के लिए सीरिया गई थी।

उसके ब्रिटेन लौटने के मद्देनजर हवाईअड्डा, शॉपिंग सेंटर तथा समारोह स्थलों पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

इस सप्ताह की शुरुआत में इस बात का खुलासा हुआ कि जोंस ने एक महिला आतंकवादी की भर्ती की है, जो ग्लासगो में है और एक घातक हमला करने के लिए तैयार है।

जोंस (45) तथा उसके पति जुनैद हुसैन (21) ने जेहादियों का भेष धरे सुरक्षाकर्मियों को एक ऑनलाइन बातचीत के दौरान ब्रिटेन में हमला करने के लिए कहा था और उन्हें बम बनाने वाली पुस्तिका भी भेजी।

बर्मिघम निवासी हुसैन आईएस के गढ़ सीरिया के राक्का में आईएस की भर्ती शाखा संचालित करता है।

आईएस की महिला सदस्य कथित तौर पर ब्रिटेन लौटी Reviewed by on . लंदन, 14 अगस्त (आईएएनएस)। आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) की एक महिला सदस्य कथित तौर पर ब्रिटेन लौट आई है, जिसे 'मिसेज टेरर' के नाम से भी जाना जाता है। 'मि लंदन, 14 अगस्त (आईएएनएस)। आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) की एक महिला सदस्य कथित तौर पर ब्रिटेन लौट आई है, जिसे 'मिसेज टेरर' के नाम से भी जाना जाता है। 'मि Rating:
scroll to top