Saturday , 27 April 2024

Home » खेल » आस्ट्रेलिया ओपन के लिए क्वालीफाई करने में असफल रहे टोमिक

आस्ट्रेलिया ओपन के लिए क्वालीफाई करने में असफल रहे टोमिक

मेलबर्न, 14 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के टेनिस खिलाड़ी बर्नार्ड टोमिक इस साल पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट आस्ट्रेलिया ओपन में क्वालीफाई करने में असफल रहे हैं।

बर्नार्ड पहली पार एक दशक बाद इस टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, 25 वर्षीय टोमिक को रविवार को क्वालीफाइंग मैच में इटली के लोरेंजो सोनेगो से हार का सामना करना पड़ा।

लोरेंजो ने टोमिक को 6-1, 6-7, 6-4 से मात देकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया।

साल 2008 के बाद से ऐसा पहली बार हो रहा है कि विवादस्पद खिलाड़ी टोमिक आस्ट्रेलिया ओपन में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। पिछले सात साल में वह पहली पारी किसी ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट में शामिल नहीं होंगे।

विश्व रैंकिंग में 142वें स्थान पर रहने के कारण उन्हें क्वालीफाइंग चरण से गुजरना पड़ा। इस कारण उन्हें आस्ट्रेलिया ओपन के आयोजकों ने वाइल्ड कार्ड से प्रवेश देने पर इनकार कर दिया।

इस बारे में रविवार को टोमिक ने कहा, “मैं केवल पैसा देखता हूं और मैं केवल यहीं करता हूं। मैं अपने लाखों के पैसे को गिनता हूं।”

आस्ट्रेलिया ओपन से बाहर होने के कारण टोमिक अब विश्व रैंकिंग में 150वें स्थान पर पहुंच जाएंगे।

आस्ट्रेलिया ओपन के लिए क्वालीफाई करने में असफल रहे टोमिक Reviewed by on . मेलबर्न, 14 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के टेनिस खिलाड़ी बर्नार्ड टोमिक इस साल पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट आस्ट्रेलिया ओपन में क्वालीफाई करने में असफल रहे हैं मेलबर्न, 14 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के टेनिस खिलाड़ी बर्नार्ड टोमिक इस साल पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट आस्ट्रेलिया ओपन में क्वालीफाई करने में असफल रहे हैं Rating:
scroll to top