Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » उत्तरी अमेरिका में ‘इन्क्रेडिबल्स-2’ की रिकॉर्डतोड़ कमाई

उत्तरी अमेरिका में ‘इन्क्रेडिबल्स-2’ की रिकॉर्डतोड़ कमाई

लॉस एंजेलिस, 18 जून (आईएएनएस)। डिज्नी और पिक्जार की एनिमेटेड फिल्म ‘इन्क्रेडिबल्स-2’ ने उत्तर अमेरिका में रिलीज के पहले सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 18 करोड़ डॉलर की रिकॉर्ड कमाई करते हुए कई एनिमेशन फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए।

इससे पहले यह रिकॉर्ड पिक्जार की ही फिल्म ‘फाइंडिंग डोरी’ के नाम था, जिसने दो साल पहले उत्तर अमेरिका में 13.5 करोड़ डॉलर की कमाई की थी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने कॉमसकोर द्वारा संग्रहित आंकड़ों के हवाले से बताया कि यह किसी पीजी-रेटेड फिल्म की भी बड़ी शुरुआत है, जिसने डिज्नी की फिल्म ‘ब्यूटी एंड द बीस्ट’ की कमाई को भी मात दे दी, जिसने 2017 में 17.46 करोड़ डॉलर की कमाई की थी।

‘इन्क्रेडिबल्स-2’ ने इस सप्ताहांत अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर 5.15 करोड़ डॉलर की कमाई की।

दूसरे स्थान पर वॉर्नर ब्रदर्स और विलेज रोडशो पिक्चर्स की फिल्म ‘ओशंस-8’ है, जिसने दूसरे सप्ताहांत करीब 1.955 करोड़ डॉलर कमाए हैं। रविवार को उत्तर अमेरिका के सिनेमाघरों में इसने 7.917 करोड़ डॉलर की कमाई की।

तीसरे स्थान पर वार्नर ब्रदर्स की फिल्म ‘टैग’ है, जिसने इस सप्ताहांत 1.46 करोड़ डॉलर कमाए।

उत्तरी अमेरिका में ‘इन्क्रेडिबल्स-2’ की रिकॉर्डतोड़ कमाई Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 18 जून (आईएएनएस)। डिज्नी और पिक्जार की एनिमेटेड फिल्म 'इन्क्रेडिबल्स-2' ने उत्तर अमेरिका में रिलीज के पहले सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 18 करोड लॉस एंजेलिस, 18 जून (आईएएनएस)। डिज्नी और पिक्जार की एनिमेटेड फिल्म 'इन्क्रेडिबल्स-2' ने उत्तर अमेरिका में रिलीज के पहले सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 18 करोड Rating:
scroll to top