Saturday , 27 April 2024

Home » धर्मंपथ » ‘एक दिन का मुख्यमंत्री बना दो, छत्तीसगढ़ को बदल दूंगा’ (फोटो सहित)

‘एक दिन का मुख्यमंत्री बना दो, छत्तीसगढ़ को बदल दूंगा’ (फोटो सहित)

दुर्ग के एक पार्षद ने प्रदेश की समस्याओं को खत्म करने के लिए ‘एक दिन का मुख्यमंत्री’ बनाने के लिए लोक सुराज में आवेदन किया है। पार्षद का दावा है कि वह एक दिन में प्रदेश की सभी मांगें पूरी कर देंगे।

आवेदनकर्ता वार्ड 42 कसारीडीह दुर्ग के कांग्रेसी पार्षद प्रकाश गीते हैं। उन्होंने अपने आवेदन में कहा है, “मुझे एक दिन का मुख्यमंत्री बना दिया जाए।” आगे कहा गया है कि संपूर्ण नगरीय निकाय और ग्रामीण क्षेत्र में गदंगी का आलम है और स्वच्छता की कमी है। सड़क, नाली, भवन और अन्य विकास कार्य गुणवत्ताहीन हैं।”

प्रकाश गीते का कहना है कि संपूर्ण छत्तीसगढ़ के अधिकांश क्षेत्रों में पर्याप्त शुद्ध पेयजल की व्यवस्था नहीं है। संपूर्ण छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह बीमार है और शिक्षा के क्षेत्र में संपूर्ण छत्तीसगढ़ पिछड़ा है। राज्य में युवा बेरोजगार हैं। उन्होंने इसके अन्य कारण भी बताए हैं।

उन्होंने दावा किया है कि अगर उनको एक दिन का मुख्यमंत्री बनने का मौका मिले, तो वे प्रदेश की सभी समस्याओं को समाप्त कर देंगे।

प्रकाश गीते ने अंत में लिखा है, “मुख्यमंत्री जी, मैं युवा पार्षद हूं और मेरी सोच युवा है। मैं सिर्फ एक दिन में छत्तीसगढ़ को बदलने की ताकत रखता हूं। मुझे आशा ही नहीं, पूर्ण विश्वास है कि आप मुझे एक दिन का मुख्यमंत्री जरूर बनाएंगे।”

‘एक दिन का मुख्यमंत्री बना दो, छत्तीसगढ़ को बदल दूंगा’ (फोटो सहित) Reviewed by on . दुर्ग के एक पार्षद ने प्रदेश की समस्याओं को खत्म करने के लिए 'एक दिन का मुख्यमंत्री' बनाने के लिए लोक सुराज में आवेदन किया है। पार्षद का दावा है कि वह एक दिन मे दुर्ग के एक पार्षद ने प्रदेश की समस्याओं को खत्म करने के लिए 'एक दिन का मुख्यमंत्री' बनाने के लिए लोक सुराज में आवेदन किया है। पार्षद का दावा है कि वह एक दिन मे Rating:
scroll to top