Friday , 26 April 2024

Home » व्यापार » एप्पल कार 2023 में हो सकती है लांच

एप्पल कार 2023 में हो सकती है लांच

हांगकांग, 16 अगस्त (आईएएनएस)। उद्योग पर नजर रखनेवालों का कहना है कि एप्पल कार परियोजना अब बंद कर दी गई है, लेकिन हांगकांग के टीएफ इंटरनेशनल सिक्युरिटीज के एक शीर्ष एप्पल विश्लेषक का दावा है कि आईफोन निर्माता अपनी कार को 2023 से 2025 के बीच लांच कर सकती है।

मैकरुमर्स की रिपोर्ट में मंगलवार देर रात बताया गया, “एप्पल अपने सेवा, संवर्धित वास्तविकता (एआर) हेडसेट और एप्पल कार कारोबार से 2000 अरब डॉलर की बाजार पूंजीकरण (मार्केट कैप) हासिल करनेवाली कंपनी बन जाएगी।”

ये विश्लेषक पहले ताइवान की कंपनी केजीआई सिक्युरिटीज से जुड़े हुए थे। उन्होंने निवेशकों को नया नोट भेजा है, जिसमें उन्होंने एप्पल द्वारा भविष्य में लांच किए जानेवाले उत्पादों के बारे में बात की है।

इस रिपोर्ट में कहा गया, “एप्पल साल 2023 से 2025 के बीच एप्पल कार लांच करेगी, यह कार कंपनी के अगला स्टार उत्पाद होगा। कूओ का कहना है कि एप्पल की कार वाहनों के बाजार में उसी तरह से क्रांति ला देगी, जैसे एप्पल के आईफोन ने साल 2007 में किया था।”

कपर्टिनों स्थित मुख्यालय वाली कंपनी ने एप्पल कार को योजनाओं पर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है।

एप्पल कार 2023 में हो सकती है लांच Reviewed by on . हांगकांग, 16 अगस्त (आईएएनएस)। उद्योग पर नजर रखनेवालों का कहना है कि एप्पल कार परियोजना अब बंद कर दी गई है, लेकिन हांगकांग के टीएफ इंटरनेशनल सिक्युरिटीज के एक शी हांगकांग, 16 अगस्त (आईएएनएस)। उद्योग पर नजर रखनेवालों का कहना है कि एप्पल कार परियोजना अब बंद कर दी गई है, लेकिन हांगकांग के टीएफ इंटरनेशनल सिक्युरिटीज के एक शी Rating:
scroll to top