Friday , 26 April 2024

Home » खेल » एवर्टन के कोच को रक्षापंक्ति से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

एवर्टन के कोच को रक्षापंक्ति से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

लिवरपूल, 2 जनवरी (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के क्लब लिवरपूल के मुख्य कोच रोबटरे मार्टिनेज ने कहा है कि रविवार को टॉटेनहम हॉटस्पर्स के खिलाफ होने वाला मैच नए वर्ष की शुरुआत करने के लिए काफी अच्छा मौका है।

मार्टिनेज का मानना है कि जीत के लिए क्लब को अपनी रक्षापंक्ति को मजबूत करना होगा।

कमजोर रक्षापंक्ति के कारण एवर्टन ने लिसेस्टर और स्टॉक सिटी के खिलाफ हुए मैचों में सात गोल खाए थे।

जनवरी में क्लब को सात मैच खेलने हैं, जिसमें से पहला मैच उसे रविवार को खेलना है। मार्टिनेज का मानना है कि जीत और अच्छा खेल नए साल की शुरुआत के लिए काफी शानदार होगा।

क्लब की आधिकारिक वेबसाइट पर उन्होंने कहा, “इस मैच से हमें आने वाले सत्र मों फायदा मिलेगा। हम जानते हैं कि इस मैच में हमारी परीक्षा होगी लेकिन इस मैच में अच्छा खेल कर हम दिखाना चाहते हैं कि हमने पिछले मैचों से सबक लिया है।”

उन्होंने प्रतिद्वंद्वी क्लब टॉटेनहम के कोच मौरीसियो पोछेटिनो की तारीफ करते हुए कहा, “मैंने मौरीसियो के रहते टॉटेनहम को बदलते देखा है। पिछले कुछ सत्रों में टीम काफी मजबूत हुई है। उन्हें हराना काफी मुश्किल होगा।”

एवर्टन के कोच को रक्षापंक्ति से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद Reviewed by on . लिवरपूल, 2 जनवरी (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के क्लब लिवरपूल के मुख्य कोच रोबटरे मार्टिनेज ने कहा है कि रविवार को टॉटेनहम हॉटस्पर्स के खिलाफ होने वा लिवरपूल, 2 जनवरी (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के क्लब लिवरपूल के मुख्य कोच रोबटरे मार्टिनेज ने कहा है कि रविवार को टॉटेनहम हॉटस्पर्स के खिलाफ होने वा Rating:
scroll to top