Saturday , 27 April 2024

Home » खेल » काउंटी में प्रदर्शन तय करेगा पीटरसन का भविष्य : स्टूअर्ट

काउंटी में प्रदर्शन तय करेगा पीटरसन का भविष्य : स्टूअर्ट

लंदन, 31 मार्च (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलेक स्टूअर्ट का मानना है कि केविन पीटरसन अगर काउंटी क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब होते हैं तो इंग्लैंड की टीम में उनकी वापसी संभव है।

पीटरसन ने हाल ही में काउंटी क्लब सरे से इस सत्र के लिए करार किया है। वह 2014 में साथी खिलाड़ियों और कोच से कथित विवाद के कारण इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड द्वारा निष्कासित किए जा चुके हैं।

राष्ट्रीय चयनकर्ता जेम्स व्हाइटेकर ने हाल में कहा था, “पीटरसन हमारी योजनाओं में शामिल नहीं हैं।”

सरे क्रिकेट के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान स्टूअर्ट ने हालांकि अलग विचार रखते हुए कहा, “हमने पीटरसन को अपनी टीम के साथ जोड़ा क्योंकि वह रन बनाने के भूखे हैं। अगर वह हमारी टीम की ओर से खेलते हुए ज्यादा रन बनाने में कामयाब रहते हैं तो वह चयनकर्ताओं को सवालों के कठघरे में खड़ा कर सकते हैं।”

उल्लेखनीय है कि पिछले साल एशेज श्रृंखला 0-5 से गंवाने के बाद ईसीबी के प्रबंध निदेशक पॉल डाउनटोन ने कहा था कि पीटरसन को निष्कासित इसलिए किया गया क्योंकि वह टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ तालमेल बिठाने में नाकाम रहे।

स्टूअर्ट ने इसका बचाव करते हुए कहा, “पीटरसन का व्यवहार बहुत अच्छा है। अगर ऐसा नहीं होता तो हम उन्हें शामिल ही नहीं करते। हमें उम्मीद है कि उस समय भी वह ऐसे ही रहे होंगे और शायद तब ज्यादा ही मेहनती होंगे।”

काउंटी में प्रदर्शन तय करेगा पीटरसन का भविष्य : स्टूअर्ट Reviewed by on . लंदन, 31 मार्च (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलेक स्टूअर्ट का मानना है कि केविन पीटरसन अगर काउंटी क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब होते हैं तो इ लंदन, 31 मार्च (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलेक स्टूअर्ट का मानना है कि केविन पीटरसन अगर काउंटी क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब होते हैं तो इ Rating:
scroll to top