Saturday , 27 April 2024

Home » खेल » चैम्पियंस लीग : मोराता ने रियल के खिताब बचाने का सपना तोड़ा

चैम्पियंस लीग : मोराता ने रियल के खिताब बचाने का सपना तोड़ा

मेड्रिड, 14 मई (आईएएनएस)। जिस अल्वारो मोराता को रियल मेड्रिड ने अनुपयोगी मानकर बीते साल गर्मियों में इटली के क्लब युवेंतस को बेच दिया था, उसी ने बुधवार को चैम्पियंस लीग खिताब बचाने के उसके सपने को तार-तार कर दिया।

रियल के पूर्व स्ट्राइकर मोराता ने सैंटियागो बर्नाब्यू में खेले गए चैम्पियंस लीग सेमीफाइनल के दूसरे चरण के मुकाबले में युवेंतस के लिए बराबरी का गोल किया। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 1-1 की बराबरी पर छुटा।

बराबरी के इस मुकाबले के बाद युवेंतस चैम्पियंस लीग फाइनल में पहुंचने में सफल रहा, जहां उसका सामना एफसी बार्सिलोना से होगा।

पहले चरण के सेमीफाइनल मैच में युवेंतस ने रियल पर 2-1 से जीत हासिल की थी। इसी तरह बार्सिलोना ने पहले चरण के सेमीफाइनल मुकाबले में जर्मनी के क्लब बायर्न म्यूनिख को 3-0 से हराया था।

इस तरह युवेंतस 3-2 के अंतर से फाइनल में पहुंचा। दूसरे चरण के सेमीफाइनल मैच मेंबार्सिलोना ने बायर्न को 3-2 से पराजित किया। बार्सिलोना ने 6-2 के अंतर से फाइनल में स्थान पक्का किया।

चैम्पियंस लीग : मोराता ने रियल के खिताब बचाने का सपना तोड़ा Reviewed by on . मेड्रिड, 14 मई (आईएएनएस)। जिस अल्वारो मोराता को रियल मेड्रिड ने अनुपयोगी मानकर बीते साल गर्मियों में इटली के क्लब युवेंतस को बेच दिया था, उसी ने बुधवार को चैम्प मेड्रिड, 14 मई (आईएएनएस)। जिस अल्वारो मोराता को रियल मेड्रिड ने अनुपयोगी मानकर बीते साल गर्मियों में इटली के क्लब युवेंतस को बेच दिया था, उसी ने बुधवार को चैम्प Rating:
scroll to top