Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » जैडेन स्मिथ की भारत प्रस्तुति फरवरी में

जैडेन स्मिथ की भारत प्रस्तुति फरवरी में

पुणे, 16 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी रैपर-अभिनेता जैडेन स्मिथ फरवरी में पहली बार भारत आएंगे और अपने पहले अलबम ‘सायर’ के गीतों पर प्रस्तुति देंगे।

वह यहां विभिन्न श्रेणियों के ‘वीएच1 सुपरसोनिक’ संगीत उत्सव में प्रस्तुति देंगे।

16 और 17 फरवरी को यहां महालक्ष्मी लॉन में उत्सव के छठें संस्करण में अमेरिकी संगीतकार डीजे मार्शमेलो, ब्रिटिश संगीतकार बोनोबो और ड्रम तथा बेस बैंड रूडीमेंटल भी यहां प्रस्तुति देंगे।

‘वीएच1 सुपरसोनिक’ के समारोह संरक्षक निखिल चोपड़ा ने एक बयान में कहा, “जैडेन स्मिथ, ‘टू डोर सिनेमा क्लब’, गैजर और ब्रीद कैरोलीना – सभी लोग पुणे में हमारे समारोह के छठे संस्करण में प्रस्तुति देंगे।”

उन्होंने कहा, “रूडीमेंटल 25 जनवरी को रिलीज हो रहे नए अलबम ‘टोस्ट टू अवर डिफरेंसेस’ के साथ ‘वीएच1 सुपरसोनिक’ में लौट आए हैं। मैं यह जानकर बहुत उत्साहित हूं कि श्रोताओं को हमारे समारोह में नए संगीत, नई शैली और नया अनुभव मिलेगा।”

‘वायकॉम18’ के ‘इंटीग्रेटेड नेटवर्क सोल्यूशंस’ और ‘कंज्यूमर प्रोडक्ट्स’ के बिजनेस हेड सौगतो भौमिक ने भी कहा, “रूडीमेंटल और टू डोर सिनेमा क्लब के साथ जैडेन स्मिथ का इस समारोह में स्वागत करना बहुत खुशी की बात है।”

जैडेन स्मिथ की भारत प्रस्तुति फरवरी में Reviewed by on . पुणे, 16 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी रैपर-अभिनेता जैडेन स्मिथ फरवरी में पहली बार भारत आएंगे और अपने पहले अलबम 'सायर' के गीतों पर प्रस्तुति देंगे।वह यहां विभिन्न श् पुणे, 16 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी रैपर-अभिनेता जैडेन स्मिथ फरवरी में पहली बार भारत आएंगे और अपने पहले अलबम 'सायर' के गीतों पर प्रस्तुति देंगे।वह यहां विभिन्न श् Rating:
scroll to top