Friday , 26 April 2024

Home » खेल » टेनिस : नडाल ने मोंटे कार्लो मास्टर्स के सेमीफाइनल में प्रवेश किया

टेनिस : नडाल ने मोंटे कार्लो मास्टर्स के सेमीफाइनल में प्रवेश किया

मोनाको (फ्रांस), 20 अप्रैल (आईएएनएस)। स्पेन के स्टार खिलाड़ी राफेल नडाल ने मोंटे कार्लो मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

नडाल ने शुक्रवार को क्वार्टर फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थीम को सीधे सेटों में 6-0, 6-2 से करारी मात दी।

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, विश्व नंबर-1 नडाल ने केवल एक घंटे आठ मिनट में ही यह मैच अपने नाम कर लिया और अब वह 31वें एटीपी वल्र्ड टूर मास्टर्स 1000 खिताब से केवल दो कदम दूर हैं। वह अगर जीते तो यह उनका मोंटे कार्लो मास्टर्स का 11वां खिताब होगा।

नडाल ने कहा, “यह एक अच्छा मैच था। गेंद की गति पर मैंने काबू बनाए रखा। मैं कोर्ट में सहज होकर खेल रहा था। डोमिनिक बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं और मैं अपने प्रदर्शन से संतुष्ट हूं।”

सेमीफाइनल में नडाल का मुकाबला बुल्गारिया के ग्रिगोल दिमित्रोव से होगा। दिमित्रोव ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बेल्जियम के डेविड गोफिन को 6-4, 7-6 (5) से मात दी थी।

दिमित्रोव और गोफिन का मुकाबला एक घंटे 46 मिनट तक चला।

टेनिस : नडाल ने मोंटे कार्लो मास्टर्स के सेमीफाइनल में प्रवेश किया Reviewed by on . मोनाको (फ्रांस), 20 अप्रैल (आईएएनएस)। स्पेन के स्टार खिलाड़ी राफेल नडाल ने मोंटे कार्लो मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। नडाल ने शु मोनाको (फ्रांस), 20 अप्रैल (आईएएनएस)। स्पेन के स्टार खिलाड़ी राफेल नडाल ने मोंटे कार्लो मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। नडाल ने शु Rating:
scroll to top