Friday , 26 April 2024

Home » भारत » दिल्ली : महिला की पिटाई के वीडियो पर पुलिस अधिकारी के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज

दिल्ली : महिला की पिटाई के वीडियो पर पुलिस अधिकारी के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज

नई दिल्ली, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस ने एक महिला की पिटाई के वीडियो के वायरल होने के बाद अपने एक अधिकारी के बेटे के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिल्ली पुलिस अधिकारी का बेटा महिला को पीटता हुआ दिखाई दे रहा है।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) मोनिका भारद्वाज ने कहा, “दिल्ली पुलिस के उपनिरीक्षक अशोक सिंह तोमर के बेटे आरोपी रोहित तोमर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई है।”

डीसीपी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता के तहत आपराधिक धमकी व महिला का शील भंग करने की मंशा व हमले को लेकर रोहित तोमर के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। उसे गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, वीडियो को दो सितंबर को पश्चिम दिल्ली के उत्तम नगर में शूट किया गया था।

इस बीच, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को फोन कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

दिल्ली : महिला की पिटाई के वीडियो पर पुलिस अधिकारी के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज Reviewed by on . नई दिल्ली, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस ने एक महिला की पिटाई के वीडियो के वायरल होने के बाद अपने एक अधिकारी के बेटे के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है। सोशल म नई दिल्ली, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस ने एक महिला की पिटाई के वीडियो के वायरल होने के बाद अपने एक अधिकारी के बेटे के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है। सोशल म Rating:
scroll to top