Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » दीपिका, रणवीर इटली में ‘बैंड, बाजा, बारात’ के लिए तैयार

दीपिका, रणवीर इटली में ‘बैंड, बाजा, बारात’ के लिए तैयार

नई दिल्ली, 14 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इटली के खूबसूरत लेक कोमो में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी के शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं।

नई दिल्ली, 14 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इटली के खूबसूरत लेक कोमो में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी के शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं।

बड़े पर्दे पर ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों में दोनों की शानदार ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिली, वहीं छह साल से चली आ रही प्रेम कहानी और ऑफस्क्रीन रिश्ते के बाद दोनों इटली में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

शादी समारोह में लगभग महज 40 मेहमान शामिल होंगे। विवाह पूर्व कार्यक्रमों की झलक सोशल मीडिया पर देखने के लिए दोनों के प्रशंसक बेताब हैं, लेकिन दोनों समारोह को निजी बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

जानकारों ने आईएएनएस को बताया कि कड़े सुरक्षा निर्देशों और लोगों के कमरों के बाहर मोबाइल फोन इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं देने के कारण प्रशंसक अपने चहेते कलाकारों की शादी से जुड़े कार्यक्रमों की झलक नहीं देख पा रहे हैं।

वे उत्तरी इटली के लोम्बार्डी क्षेत्र में हैं।

दीपिका और रणवीर ने सोमवार शाम को एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई और मंगलवार दोपहर को मेंहदी कार्यक्रम और शाम को संगीत कार्यक्रम हुआ।

दोनों बुधवार को कोंकणी रीति-रिवाजों से शादी करेंगे जबकि अगले दिन वे पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी करेंगे।

निजी शादी समारोह के बाद यह जोड़ी बेंगलुरू में 21 ननंवबर को और मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन पार्टी देगी।

दीपिका, रणवीर इटली में ‘बैंड, बाजा, बारात’ के लिए तैयार Reviewed by on . नई दिल्ली, 14 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इटली के खूबसूरत लेक कोमो में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी के शादी के बंधन में बंधन नई दिल्ली, 14 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इटली के खूबसूरत लेक कोमो में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी के शादी के बंधन में बंधन Rating:
scroll to top