Friday , 26 April 2024

Home » भारत » प्रधानमंत्री मोदी एक शानदार अभिनेता : अशोक गहलोत

प्रधानमंत्री मोदी एक शानदार अभिनेता : अशोक गहलोत

जयपुर, 14 मार्च (आईएएनएस)। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक शानदार अभिनेता करार दिया और कहा कि अगर वे बॉलीवुड में अपना कौशल आजमाते तो वह काफी सफल साबित हो सकते थे।

गहलोत, लक्ष्मणगढ़ में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। आम चुनावों के लिए आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद राजस्थान में कांग्रेस की यह पहली जनसभा थी।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए गहलोत ने कहा कि भाजपा असली मुद्दों से दूर भाग रही है।

उन्होंने कहा, “आपने फिल्मों में जरूर देखा होगा कि कैसे अभिनेता विभिन्न किरदार निभाते हैं। वहां भी कैमरे होते हैं लेकिन वे असल जिंदगी की तस्वीर को नहीं दर्शाते हैं।”

गहलोत ने कहा, “मोदीजी पिछले पांच वर्षो से अभिनय कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “हमारे प्रधानमंत्री ने वादा किया था कि वे काला धन वापस लाएंगे लेकिन एक भी पैसा वापस नहीं आया। उन्होंने हर साल दो करोड़ नौकरियां पैदा करने का वादा किया था लेकिन वह उसमें भी विफल रहे।”

गहलोत के साथ उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे भी मौजूद थे।

प्रधानमंत्री मोदी एक शानदार अभिनेता : अशोक गहलोत Reviewed by on . जयपुर, 14 मार्च (आईएएनएस)। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक शानदार अभिनेता करार दिया और कहा कि अगर वे बॉलीवुड मे जयपुर, 14 मार्च (आईएएनएस)। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक शानदार अभिनेता करार दिया और कहा कि अगर वे बॉलीवुड मे Rating:
scroll to top