Friday , 26 April 2024

Home » भारत » बिहार को पहले अपराधमुक्त करें नीतीश : शाहनवाज

बिहार को पहले अपराधमुक्त करें नीतीश : शाहनवाज

लखनऊ , 17 मई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार के लोग ‘अपराधमुक्त’ बिहार चाहते हैं, लेकिन नीतीश उसे ‘शराबमुक्त’ बनाने पर तुले हुए हैं।

भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए शहनवाज हुसैन ने यह बात कही। वे यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि प्रदेश को जलता छोड़कर नीतीश कुमार अन्य राज्यों का दौरा उसी तरह कर रहे हैं, जैसे लोग गर्मी की छुट्टियों में बाहर घूमने जाते हैं।

उन्होंने कहा कि नीतीश अपना घर तो संभाल नहीं पा रहे हैं, पड़ोसी के प्रति चिंता जता रहे हैं।

भाजपा नेता ने शाहनवाज हुसैन सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र में दलितों पर हुए कथित अत्याचार को लेकर काफी आहत दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि संचार माध्यमों में बाधा डालकर इसे दबाने का प्रयास किया गया।

शाहनवाज ने कहा कि आजमगढ़ में दलितों पर हुए अत्याचार पर बसपा की मुखिया मायावती की चुप्पी उनको संदेह के घेरे में रख रही है। अखिलेश यादव की सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। प्रदेश में अराजकता का माहौल है और लोग दहशत में जी रहे हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि भाजपा हमेशा ही कमजोर लोगों के साथ खड़ी रही है। आजमगढ़ में दलितों के साथ अन्याय हो रहा है। वहां भाजपा का जांच दल भेजा जा रहा है, लेकिन अखिलेश सरकार रोड़े अटका रही है।

बिहार को पहले अपराधमुक्त करें नीतीश : शाहनवाज Reviewed by on . लखनऊ , 17 मई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमल लखनऊ , 17 मई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमल Rating:
scroll to top