Friday , 26 April 2024

Home » भारत » बिहार में बदलाव जरूरी : मोदी

बिहार में बदलाव जरूरी : मोदी

मुजफ्फरपुर, 25 जुलाई (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां शनिवार को कहा कि बिहार में बदलाव जरूरी है। राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक व्यक्ति के कारण बिहार की विकास यात्रा रोक दी।

मुजफ्फरपुर के चक्कर मैदान में ‘परिवर्तन रैली’ को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अब बिहार के लोग जंगलराज से मुक्ति चाहते हैं। यहां के लोगों का जोश अगर राजनीतिक पंडित देख लें तो यह स्पष्ट हो जाएगा कि बिहार में अगली सरकार किसकी बनने वाली है।

उन्होंने नीतीश पर तंज कसते हुए कहा, “समय कैसे बदलता है..। कुछ महीने पहले तक वे कहते थे कि बिहार में एक ही मोदी (सुशील मोदी) काफी हैं और आज 13 महीने नहीं आया तो उन्हें विरह दर्द होने लगा। वैसे अब नीतीश को ज्यादा विरह दर्द नहीं झेलना पड़ेगा, क्योंकि अब मैं आ गया हूं।”

मोदी ने नीतीश पर वादाखिलाफी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले चुनाव में उन्होंने कहा था कि ‘बिजली नहीं तो वोट मांगने नहीं आऊंगा’ लेकिन अभी भी बिहार में बिजली की स्थिति में अपेक्षित सुधार नहीं हुआ है, मगर वह वोट मांगने लगे हैं। ऐसे लोगों पर भरोसा नहीं किया जा सकता।

उन्होंने कहा कि जनता मौका दे तो वह 60 महीनों में बिहारवासियों के सपने पूरे कर देंगे। बिहार के गौरव को वापस लाना है।

मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजद का सही और पूरा अर्थ ‘रोजना जंगलराज का डर’ होता है।

बिहार में बदलाव जरूरी : मोदी Reviewed by on . मुजफ्फरपुर, 25 जुलाई (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां शनिवार को कहा कि बिहार में बदलाव जरूरी है। राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद को निशाने पर ल मुजफ्फरपुर, 25 जुलाई (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां शनिवार को कहा कि बिहार में बदलाव जरूरी है। राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद को निशाने पर ल Rating:
scroll to top