Friday , 26 April 2024

Home » भारत » भारत-मालदीव संबंध लगातार समृद्ध होंगे : प्रणब

भारत-मालदीव संबंध लगातार समृद्ध होंगे : प्रणब

नई दिल्ली, 25 जुलाई (आईएएनएस)। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शनिवार को यह भरोसा जाहिर किया कि भारत और मालदीव के बीच सहयोग और पारंपरिक मित्रवत संबंध आगे मजबूत होंगे।

प्रणब ने मालदीव के राष्ट्रपति अब्दुल्ला यामीन अब्दुल गयूम के नाम संदेश में कहा, “मुझे उम्मीद है कि दोनों देशों के बीच मौजूदा सहयोग तथा पारंपरिक मित्रवत संबंध आने वाले सालों में और मजबूत होंगे।”

राष्ट्रपति ने एक बयान में कहा, “मुझे मालदीव के स्वतंत्रता दिवस तथा आजादी के 50 साल पूरे करने पर वहां की जनता और आपको बधाई तथा शुभकामनाएं देते हुए हार्दिक खुशी का अनुभव हो रहा है।”

उन्होंने कहा, “यह साल भारत तथा मालदीव के बीच कूटनीतिक संबंध को भी 50 साल पूरे हो गए हैं। आपकी अच्छी सेहत तथा बेहतरी के लिए मेरी शुभकामनाएं स्वीकार करें।”

भारत-मालदीव संबंध लगातार समृद्ध होंगे : प्रणब Reviewed by on . नई दिल्ली, 25 जुलाई (आईएएनएस)। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शनिवार को यह भरोसा जाहिर किया कि भारत और मालदीव के बीच सहयोग और पारंपरिक मित्रवत संबंध आगे मजबूत होंग नई दिल्ली, 25 जुलाई (आईएएनएस)। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शनिवार को यह भरोसा जाहिर किया कि भारत और मालदीव के बीच सहयोग और पारंपरिक मित्रवत संबंध आगे मजबूत होंग Rating:
scroll to top