Saturday , 27 April 2024

Home » भारत » मप्र में सरकार कौन चला रहा : शिवराज

मप्र में सरकार कौन चला रहा : शिवराज

बड़वानी, 22 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में बढ़ते अपराध और भाजपा नेताओं की हत्या को लेकर मंगलवार को सरकार पर हमला किया। उन्होंने कहा कि सवाल सरकार से करते हैं, मगर जवाब कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री (दिग्विजय सिंह) दे रहे हैं। सवाल उठता है कि वास्तव में मुख्यमंत्री कौन हैं, सरकार कौन चला रहा है?

पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने मंगलवार को बड़वानी के बलवाड़ी के मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे के निवास पर पहुंचकर शोक जताया। वहां उन्होंेने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद से अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। दूसरी तरफ कांग्रेस के नेता और सरकार के मंत्री अनर्गल बयानबाजी में व्यस्त हैं। वे भाजपा नेताओं की हत्या के लिए पैसों के लेन-देन का विवाद और पार्टी का अंदरूनी मामला जैसे बयान देते हैं।

चौहान ने आगे कहा, “हम सवाल सरकार से करते हैं, तो जवाब पूर्व मुख्यमंत्री दे रहे हैं। समझना मुश्किल है कि सरकार चला कौन रहा है।”

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि एक तरफ भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं की हत्याएं हो रही हैं, वहीं सरकार में बैठे लोग बचकाना बयान दे रहे हैं। वे कहते हैं कि पैसे के लेन-देन में मंदसौर नगरपालिका अयक्ष की हत्या हुई। क्या महज 25 हजार रुपयों के लिए एक नगरपालिका अध्यक्ष की हत्या हो सकती है? वहीं मनोज ठाकरे की हत्या के मामले में भी पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।

मप्र में सरकार कौन चला रहा : शिवराज Reviewed by on . बड़वानी, 22 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में बढ़ते अपराध और भाजपा नेताओं की हत्या को लेकर मंगलवार को सरकार पर हम बड़वानी, 22 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में बढ़ते अपराध और भाजपा नेताओं की हत्या को लेकर मंगलवार को सरकार पर हम Rating:
scroll to top