Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » माता-पिता की देखभाल सच्ची आजादी : सूरज पांचोली

माता-पिता की देखभाल सच्ची आजादी : सूरज पांचोली

मुंबई, 24 नवंबर (आईएएनएस)। माता-पिता के घर वापस लौटने की योजना बना रहे बॉलीवुड अभिनेता सूरज पांचोली का कहना है कि उनके लिए स्वतंत्रता का सही अर्थ माता-पिता के साथ समय बिताना है।

सूरज ने कहा, “मेरे लिए, सच्ची स्वतंत्रता माता-पिता की देखभाल करना है। जबतक मैंने काम नहीं शुरू किया था, तब तक उन्होंने मेरे लिए सबकुछ किया, और उसे लौटाना भी मेरे लिए सही मायने की आजादी है।”

जरीना वहाब और आदित्य पांचोली के बेटे ने कहा, “मैं पिछले 12 वर्षो से अकेले रह रहा हूं और इस वर्षो के दौरान मैं परिपक्व बन गया हूं। मैं बचपन से अपने दादा-दादी के साथ रहता था और 14 वर्ष की उम्र में उनके निधन के बाद भी अपने घर में ही रहता था। अब मैं माता-पिता और अपनी बहन के साथ ज्यादा समय बिताना चाहता हूं।”

माता-पिता की देखभाल सच्ची आजादी : सूरज पांचोली Reviewed by on . मुंबई, 24 नवंबर (आईएएनएस)। माता-पिता के घर वापस लौटने की योजना बना रहे बॉलीवुड अभिनेता सूरज पांचोली का कहना है कि उनके लिए स्वतंत्रता का सही अर्थ माता-पिता के स मुंबई, 24 नवंबर (आईएएनएस)। माता-पिता के घर वापस लौटने की योजना बना रहे बॉलीवुड अभिनेता सूरज पांचोली का कहना है कि उनके लिए स्वतंत्रता का सही अर्थ माता-पिता के स Rating:
scroll to top