Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » मार्शल आर्ट्स फाइटर्स के लिए डिजाइनिंग मजेदार रही : जैकलिन

मार्शल आर्ट्स फाइटर्स के लिए डिजाइनिंग मजेदार रही : जैकलिन

मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज ने कहा कि वह ‘एमटीवी सुपर फाइट लीग’ के ग्रैंड फिनाले के लिए मिक्सड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) फाइटर्स के लिए एक फैशन सलाहकार के रूप में अपनी भूमिका का लुत्फ उठा रही हैं।

मिक्सड मार्शल आर्ट्स टूर्नामेंट का समापन शनिवार को होगा।

जैकलिन ने कहा, “एमएमए जैसे एक गंभीर खेल में थोड़ा ग्लैमर जोड़ना हमेशा अच्छा होता है। बिल दोसांझ (‘सुपर फाइट लीग’ के संस्थापक और प्रमोटर) ने मुझसे अनुरोध किया गया था कि लीग की समापन रात के लिए इन हाउस स्टाइलिंग टीम के साथ जर्सी के कैप्सूल संग्रह पर नजर रखूं।”

उन्होंने कहा, “इन प्रतिभाशाली फाइटर्स के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित थी और मैंने उद्योग में अपने फैशन डिजाइनर दोस्तों से कुछ स्टाइलिंग की सहायता ली।”

दोसांझ ने कहा, “यह शानदार है जब सेलिब्रिटी सह-मालिक अपनी संबंधित टीमों सूक्ष्म प्रबंधन में शामिल हों।”

लीग का दूसरा सत्र 9 फरवरी से शुरू हुआ और समापन समारोह प्रसिद्ध स्टूडियो एमटीवी एसएफएल में आयोजित किया जाएगा।

मार्शल आर्ट्स फाइटर्स के लिए डिजाइनिंग मजेदार रही : जैकलिन Reviewed by on . मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज ने कहा कि वह 'एमटीवी सुपर फाइट लीग' के ग्रैंड फिनाले के लिए मिक्सड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) फाइटर्स के मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज ने कहा कि वह 'एमटीवी सुपर फाइट लीग' के ग्रैंड फिनाले के लिए मिक्सड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) फाइटर्स के Rating:
scroll to top