Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » मासिक धर्म पर जागरूकता आंदोलन में परिवर्तित होने पर गर्व है : अक्षय

मासिक धर्म पर जागरूकता आंदोलन में परिवर्तित होने पर गर्व है : अक्षय

मुंबई, 19 फरवरी (आईएएनएस)। फिल्म ‘पैडमैन’ के साथ मासिक धर्म स्वच्छता पर खुली बातचीत शुरू करने वाले अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उन्हें यह देखकर गर्व महसूस होता है कि कैसे एक विषय पर शुरू हुई बातचत जमीनी स्तर के आंदोलन में परिवर्तित हो गई है।

अभिनेता ने देश भर के सभी ‘पैड हीरोज’ को उनके और नाइन मूवमेंट के साथ अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर 8 मार्च, 2012 को होने वाले राष्ट्रव्यापी आंदोलन रन4नाइन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है।

अक्षय ने कहा, “‘पैडमैन’ रिलीज हुए एक साल से अधिक समय हो चुका है और मुझे यह देखकर गर्व है कि यह एक अभूतपूर्व जमीनी स्तर के आंदोलन में कैसे विकसित हुआ।”

उन्हें इस आंदोलन का दोबारा हिस्सा बनने पर गर्व है।

उन्होंने कहा, “हम में से प्रत्येक जो इसमें भाग लेता है, वह एक अजेय बल बनाने में मदद करेगा, जो पीरियड्स के साथ जुड़े कलंक को हरा देगा।”

मासिक धर्म स्वच्छता जागरूकता के लिए भारत की सबसे बड़ी राष्ट्रव्यापी रन के रूप में एक रिकॉर्ड स्थापित करने के उद्देश्य से यह पहल की गई है।

मासिक धर्म पर जागरूकता आंदोलन में परिवर्तित होने पर गर्व है : अक्षय Reviewed by on . मुंबई, 19 फरवरी (आईएएनएस)। फिल्म 'पैडमैन' के साथ मासिक धर्म स्वच्छता पर खुली बातचीत शुरू करने वाले अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उन्हें यह देखकर गर्व महसूस मुंबई, 19 फरवरी (आईएएनएस)। फिल्म 'पैडमैन' के साथ मासिक धर्म स्वच्छता पर खुली बातचीत शुरू करने वाले अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उन्हें यह देखकर गर्व महसूस Rating:
scroll to top