Saturday , 27 April 2024

Home » खेल » लॉर्ड्स में कुलदीप को खिलाना गलती थी : शास्त्री

लॉर्ड्स में कुलदीप को खिलाना गलती थी : शास्त्री

लंदन, 17 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा कि लॉर्ड्स में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में कुलदीप यादव को अंतिम एकादश में शामिल करना गलती थी।

वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, शास्त्री ने तीसरे टेस्ट मैच से पहले हुए संवाददाता सम्मेलन में यह बात कही।

शास्त्री ने कुलदीप को दूसरे टेस्ट मैच में खिलाने के सवाल पर कहा, “साफ तौर पर देखा जाए, तो यह गलती थी। परिस्थितियों को देखते हुए हम अंतिम एकादश में तेज गेंदबाजों को अधिक खिला सकते थे। इससे हमें जरूर मदद मिलती।”

अंतिम एकादश में हालांकि, अपने कदम का बचाव करते हुए कोच शास्त्री ने कहा, “अगर आप देखें, तो आप बारिश का अंदाजा नहीं लगता सकते थे। हमें कुलदीप की जरूरत पड़ती, लेकिन दूसरे टेस्ट मैच की परिस्थितियों को देखें तो तेज गेंदबाज बेहतर विकल्प होता।”

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 18 अगस्त से नॉटिंघम में खेला जाएगा। मेजबान टीम इंग्लैंड ने पिछले दोनों मैचों में जीत हासिल कर पांच टेस्ट मैचों की इस सीरीज में 2-0 से बढ़त बना रखी है।

लॉर्ड्स में कुलदीप को खिलाना गलती थी : शास्त्री Reviewed by on . लंदन, 17 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा कि लॉर्ड्स में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में कुलदीप यादव को अंतिम लंदन, 17 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा कि लॉर्ड्स में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में कुलदीप यादव को अंतिम Rating:
scroll to top