Saturday , 27 April 2024

Home » विश्व » सिडनी ओपेरा हाउस में गैस रिसाव, 500 लोगों को सुरक्षित निकाला

सिडनी ओपेरा हाउस में गैस रिसाव, 500 लोगों को सुरक्षित निकाला

सिडनी, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। सिडनी के एक ओपेरा हाउस में मंगलवार को गैस रिसाव के बाद 500 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

ऑस्ट्रेलियाई प्रसारण निगम के अनुसार खुदाई के दौरान गैस लाइन पाइप के कट जाने के बाद फायर एंड रेस्क्यू न्यू साउथ वेल्स (एनएसडब्ल्यू) को अपरान्ह तीन बजे ओपेरा हाउस में राहत और बचाव कार्य के लिए बुलाया गया।

घटनास्थल से पर्यटकों और आसपास के रेस्तरां से लोगों को दूर ले जाया गया। मैक्कोएर स्ट्रीट का हिस्सा भी बंद कर दिया गया है।

घातक पदार्थो से निपटने में सक्षम एक विशेषज्ञ टीम क्षेत्र में है और 100 मीटर के क्षेत्र तक किसी को भी आने की इजाजत नहीं है।

स्टेशन अधिकारी एलेक्स क्रॉस ने कहा कि आग और बचाव एनएसडब्ल्यू क्षेत्र में गैस के स्तर की निगरानी कर रहा है। कर्मचारी विशेषज्ञ उपकरणों के आने का इंतजार कर रहे है।

क्रॉस ने कहा “हमें गैस-रिसाव मशीनरी की आवश्यकता है जो गैस रिसाव के आसपास के क्षेत्र में काम करने में सक्षम हो। बिना इसके, एक चिंगारी पैदा होने से भी विस्फोट होने की संभावना है। इसे इस बिंदु पर सुरक्षित नहीं माना जाता है।”

सिडनी ओपेरा हाउस में गैस रिसाव, 500 लोगों को सुरक्षित निकाला Reviewed by on . सिडनी, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। सिडनी के एक ओपेरा हाउस में मंगलवार को गैस रिसाव के बाद 500 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।ऑस्ट्रेलियाई प्रसारण निगम के अनुसार खुद सिडनी, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। सिडनी के एक ओपेरा हाउस में मंगलवार को गैस रिसाव के बाद 500 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।ऑस्ट्रेलियाई प्रसारण निगम के अनुसार खुद Rating:
scroll to top