Friday , 26 April 2024

Home » व्यापार » सीमेंस को मिला 450 करोड़ रुपये का ठेका

सीमेंस को मिला 450 करोड़ रुपये का ठेका

मुंबई, 9 फरवरी (आईएएनएस)। भारी बिजली उपकरण कंपनी सीमेंस लिमिटेड को भारतीय रेल की एक इकाई से 450 करोड़ रुपये का एक ठेका मिला है। यह जानकारी कंपनी ने सोमवार को एक बयान जारी कर दी।

कंपनी ने अपने बयान में बताया है कि उसके मोबिलिटी खंड को यह ठेका भारतीय रेल की वाराणसी स्थित कंपनी डीजल लोकोमोटिव वर्क्‍स से लोकोमोटिव उपकरण के लिए मिला है।

कंपनी डीजल इलेक्ट्रिक लोकोमोटिव के लिए तीन चरणों वाली प्रणोदन प्रणाली – एसी-एसी ट्रैक्शन प्रणाली (लोकोमोटिव कंट्रोलर सहित) एवं तीन चरणों वाले ट्रैक्शन मोटर की आपूर्ति करेगी और उसकी स्थापना का पर्यवेक्षण भी करेगी।

डीजल लोकोमोटिव वर्क्‍स हर साल 300 डीजल इलेक्ट्रिक लोकोमोटिव का निर्माण करती है।

कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि वह पिछले 60 सालों से अधिक समय से सुरक्षित और सक्षम रेल परिवहन सेवा देने में भारतीय रेल की साझेदार रही है।

सीमेंस को मिला 450 करोड़ रुपये का ठेका Reviewed by on . मुंबई, 9 फरवरी (आईएएनएस)। भारी बिजली उपकरण कंपनी सीमेंस लिमिटेड को भारतीय रेल की एक इकाई से 450 करोड़ रुपये का एक ठेका मिला है। यह जानकारी कंपनी ने सोमवार को एक मुंबई, 9 फरवरी (आईएएनएस)। भारी बिजली उपकरण कंपनी सीमेंस लिमिटेड को भारतीय रेल की एक इकाई से 450 करोड़ रुपये का एक ठेका मिला है। यह जानकारी कंपनी ने सोमवार को एक Rating:
scroll to top