Saturday , 27 April 2024

Home » मनोरंजन » सूर्या ने ‘हाउ ओल्ड..’ के सारे रीमेक अधिकार खरीदे

सूर्या ने ‘हाउ ओल्ड..’ के सारे रीमेक अधिकार खरीदे

चेन्नई, 19 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता सूर्या के फिल्म प्रोडक्शन हाउस 2डी एंटरटेनमेंट ने पिछले साल की सफल मलयालम फिल्म ‘हाउ ओल्ड आर यू’ के रीमेक के अधिकार खरीद लिए हैं। फिल्म का हिंदी व कन्नड़ रीमेक बनाने की योजना है।

सूर्या से जुड़े एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, “सूर्या ने फिल्म के तमिल रीमेक के अधिकार पहले ही खरीद लिए थे। उन्होंने अब सभी भाषाओं में रीमेक बनाने के अधिकार ले लिए हैं। फिल्म निर्माता फिल्म का हिंदी व कन्नड़ रीमेक बनाने की योजना बना रहे हैं।”

‘हाउ ओल्ड आर यू’ के तमिल रीमेक में सूर्या की पत्नी ज्योतिका होंगी। फिलहाल फिल्म का नाम तय नहीं है। फिल्म की शूटिंग चल रही है, जिसका निर्देशक रोशन एंड्रयूज कर रहे हैं। मूल फिल्म का निर्देशन उन्होंने ही किया है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

सूर्या ने ‘हाउ ओल्ड..’ के सारे रीमेक अधिकार खरीदे Reviewed by on . चेन्नई, 19 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता सूर्या के फिल्म प्रोडक्शन हाउस 2डी एंटरटेनमेंट ने पिछले साल की सफल मलयालम फिल्म 'हाउ ओल्ड आर यू' के रीमेक के अधिकार खरीद लिए चेन्नई, 19 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता सूर्या के फिल्म प्रोडक्शन हाउस 2डी एंटरटेनमेंट ने पिछले साल की सफल मलयालम फिल्म 'हाउ ओल्ड आर यू' के रीमेक के अधिकार खरीद लिए Rating:
scroll to top