Saturday , 27 April 2024

Home » खेल » सेरेना का अपने कोच के दावों से इनकार

सेरेना का अपने कोच के दावों से इनकार

मेलबर्न, 24 सितंबर (आईएएनएस)। अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने साल के चौथे ग्रैंड स्लैम अमेरिकी ओपन में उठे विवाद में अपने कोच के दावों से साफ इनकार किया है।

वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, सेरेना के कोच ने इस बात को स्वीकार किया है कि उन्होंने कोर्ट के बाहर इशारों में सेरेना को अनुदेश दिए थे। अमेरिकी खिलाड़ी ने इन दावों को नकारा है।

उल्लेखनीय है कि सेरेना पर अमेरिकी ओपन के फाइनल में कोर्ट पर रैकेट को तोड़ने, अंपायर के साथ गलत बर्ताव करने और कोर्ट के बाहर अपने कोच के साथ इशारों में संपर्क बनाए रखने के लिए जुर्माना लगा था। इस विवाद ने काफी जोर पकड़ा था। जहां एक ओर कुछ लोगों ने सेरेना का साथ दिया, वहीं कुछ ने अमेरिकी ओपन के आयोजकों तथा मैच अंपायर के फैसले को सही ठहराया।

‘नेटवर्क टेन’ के साथ एक साक्षात्कार में सेरेना ने कहा, “मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मेरे कोच किस बारे में बात कर रहे हैं, क्योंकि मैंने उन्हें कहा कि वह मुझे मैच के दौरान कोचिंग नहीं दे रहे थे। हमारे बीच इशारों में बात नहीं हुई थी। हमने बात नहीं की थी और वह कह रहे हैं कि उन्होंने की थी।”

कोच से अपने मामले पर चर्चा करते हुए सेरेना ने कहा, “आपने कहा कि आप इशारे कर रहे थे और अब आप कह रहे हैं कि मैच के दौरान आप मुझे कोचिंग दे रहे थे, तो इस बात का कोई तुक नहीं बनता। आपने ऐसा क्यों कहा?”

कोर्ट पर रैकेट के तोड़ने के बाद हुए मलाल पर किए गए सवाल की प्रतिक्रिया में सेरेना ने कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि वह इस विवाद को पीछे छोड़कर आगे बढ़ना चाहती हैं।

सेरेना का अपने कोच के दावों से इनकार Reviewed by on . मेलबर्न, 24 सितंबर (आईएएनएस)। अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने साल के चौथे ग्रैंड स्लैम अमेरिकी ओपन में उठे विवाद में अपने कोच के दावों से साफ मेलबर्न, 24 सितंबर (आईएएनएस)। अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने साल के चौथे ग्रैंड स्लैम अमेरिकी ओपन में उठे विवाद में अपने कोच के दावों से साफ Rating:
scroll to top