Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » हिरानी सबसे सभ्य लोगों में से एक : जावेद अख्तर

हिरानी सबसे सभ्य लोगों में से एक : जावेद अख्तर

मुंबई, 16 जनवरी (आईएएनएस)। दिग्गज लेखक-गीतकार जावेद अख्तर ने कहा है कि फिल्मकार राजकुमार हिरानी हिन्दी फिल्म उद्योग के सबसे सभ्य लोगों में से एक हैं। हिरानी पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

अख्तर ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, “मैं फिल्म उद्योग में 1965 में आया था। इतने सालों बाद अगर कोई मुझसे पूछे कि करीब पांच दशकों में आप इस उद्योग में जिन लोगों से मिले, उनमें सबसे सभ्य कौन है, तो शायद पहला नाम मेरे जहन में जो आएगा वह राजू हिरानी का होगा। जी. बी. शॉ ने कहा है, ‘बहुत ज्यादा अच्छा होना भी बहुत खतरनाक है’।”

हफपोस्ट इंडिया के रविवार के लेख के मुताबिक, हिरानी की एक महिला सहयोगी ने कहा है कि फिल्मकार ने ‘संजू’ बनाने के दौरान साल 2018 में मार्च से सितंबर के बीच कई बार उनका यौन शोषण किया। 56 वर्षीय हिरानी ने इन आरोपों से इनकार किया है।

हिरानी का समर्थन करने वाले अख्तर पहले नहीं हैं। शरमन जोशी, दिया मिर्जा और अरशद वारसी उनके समर्थन में सामने आए हैं और कहा है कि जल्दबाजी में किसी निष्कर्ष पर पहुंचना और एकाएक एक व्यक्ति को अलग तरह से देखना गलत होगा।

हिरानी सबसे सभ्य लोगों में से एक : जावेद अख्तर Reviewed by on . मुंबई, 16 जनवरी (आईएएनएस)। दिग्गज लेखक-गीतकार जावेद अख्तर ने कहा है कि फिल्मकार राजकुमार हिरानी हिन्दी फिल्म उद्योग के सबसे सभ्य लोगों में से एक हैं। हिरानी पर मुंबई, 16 जनवरी (आईएएनएस)। दिग्गज लेखक-गीतकार जावेद अख्तर ने कहा है कि फिल्मकार राजकुमार हिरानी हिन्दी फिल्म उद्योग के सबसे सभ्य लोगों में से एक हैं। हिरानी पर Rating:
scroll to top