Friday , 26 April 2024

Home » व्यापार » होंडा ने फाल्टी एयरबैग को लेकर 3,669 एकार्ड कारें रिकॉल की

होंडा ने फाल्टी एयरबैग को लेकर 3,669 एकार्ड कारें रिकॉल की

नई दिल्ली, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। होंडा कार्स इंडिया (एचसीआईएल) ने अपने प्रीमियम ब्रांड होंडा एकार्ड की 3,669 कारों को स्वेच्छा से रिकॉल किया है, ताकि इन कारों के ड्राइवर साइड की दोषपूर्ण एयरबैंग इंफ्लेटर को बदला जा सके।

इंफ्लेटर प्रणाली का प्रयोग दुर्घटना की स्थिति में चालक और यात्री को चोट लगने से बचाने के लिए किया जाता है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि वह 3,669 वाहनों में लगे टकाटा ब्रांड के एयरबैग को बदलेगी, जिनका निर्माण 2003 से 2006 के बीच किया है, जो कि एहतियाती वैश्विक रिकॉल अभियान का हिस्सा है।

कंपनी ने कहा, “इसे 18 अप्रैल 2019 से देश भर के डीलरशिप्स के पास बिल्कुल मुफ्त बदला जाएगा और इस संबंध में कंपनी सीधे उपभोक्ताओं से संपर्क करेगी।”

कंपनी ने आगे कहा कि टकाटा एयरबैग रिकॉल्स से दुनिया भर के कई कार निर्माता प्रभावित हुए हैं और एचसीआईएल अपने होंडा वाहन मालिकों से आग्रह करती है कि वे जल्द से जल्द अधिकृत होंडा डीलर्स के पास अपने वाहनों को ठीक कराएं।

होंडा ने फाल्टी एयरबैग को लेकर 3,669 एकार्ड कारें रिकॉल की Reviewed by on . नई दिल्ली, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। होंडा कार्स इंडिया (एचसीआईएल) ने अपने प्रीमियम ब्रांड होंडा एकार्ड की 3,669 कारों को स्वेच्छा से रिकॉल किया है, ताकि इन कारों के नई दिल्ली, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। होंडा कार्स इंडिया (एचसीआईएल) ने अपने प्रीमियम ब्रांड होंडा एकार्ड की 3,669 कारों को स्वेच्छा से रिकॉल किया है, ताकि इन कारों के Rating:
scroll to top