Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » अच्छी फिल्में बनाने के लिए प्रेरित करेगा पद्मश्री : माधव

अच्छी फिल्में बनाने के लिए प्रेरित करेगा पद्मश्री : माधव

भुवनेश्वर, 26 जनवरी (आईएएनएस)। प्रतिष्ठित पद्मश्री सम्मान के लिए चुने गए फिल्मकार नील माधव पंडा का कहना है कि यह सम्मान उन्हें देश से संबंधित मुद्दों पर आधारित और अधिक फिल्में बनाने के लिए प्रेरित करेगा।

‘आई एम कलाम’ के लिए जाने जाने वाले पंडा ने पद्मश्री के लिए चुने जाने पर खुशी जताते हुए आईएएनएस से कहा, “मैं काफी खुश हूं कि मुझे पद्मश्री से सम्मानित किया जाएगा। मेरे लिए यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। मैं आश्वस्त हूं कि इससे मुझे देश के लिए प्रासंगिक मुद्दों पर अधिक फिल्में बनाने की दिशा में काम करने के लिए प्रेरणा मिलेगी।”

ओडिशा के रहने वाले माधव ने वहां के लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि इस सम्मान से उन पर जिम्मेदारी का भार बढ़ गया है, क्योंकि आगामी दिनों में लोग और भी अच्छी फिल्मों की आशा करेंगे।

माधव ने कहा, “मैं लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा।”

माधव को कला-फिल्म निर्देशन और उत्पादन श्रेणी में पद्मश्री पुरस्कार के लिए चुना गया है। उन्होंने अब तक वृतचित्रों, लघु फिल्मों सहित कुल 70 फिल्मों का निर्माण और निर्देशन किया है।

माधव द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आई एम कलाम’ को 32 अंतर्राष्ट्रीय और एक राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त हुए हैं।

अच्छी फिल्में बनाने के लिए प्रेरित करेगा पद्मश्री : माधव Reviewed by on . भुवनेश्वर, 26 जनवरी (आईएएनएस)। प्रतिष्ठित पद्मश्री सम्मान के लिए चुने गए फिल्मकार नील माधव पंडा का कहना है कि यह सम्मान उन्हें देश से संबंधित मुद्दों पर आधारित भुवनेश्वर, 26 जनवरी (आईएएनएस)। प्रतिष्ठित पद्मश्री सम्मान के लिए चुने गए फिल्मकार नील माधव पंडा का कहना है कि यह सम्मान उन्हें देश से संबंधित मुद्दों पर आधारित Rating:
scroll to top