Monday , 29 April 2024

Home » भारत » उड़ी हमले का मकसद युद्ध जैसे हालात बनाना : महबूबा

उड़ी हमले का मकसद युद्ध जैसे हालात बनाना : महबूबा

श्रीनगर, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने उत्तरी कश्मीर के उड़ी में स्थित सैन्य शिविर पर हमले का मकसद भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध जैसे हालात पैदा करना है। हमले में 17 सैनिक शहीद हो गए हैं।

महबूबा ने अपने फेसबुक पृष्ठ पर जारी एक बयान में कहा, “हमले का मकसद क्षेत्र में ताजा हिंसा भड़काना और युद्ध जैसे हालात बनाना था।”

उन्होंने कहा कि हिंसा को प्रायोजित करने वालों और मदद करने वालों को उनकी हरकतों की निर्थकता समझ लेनी चाहिए, क्योंकि इससे लोगों के लिए समस्या पैदा होने के अलावा और कुछ हासिल नहीं होगा।

मुख्यमंत्री ने उड़ी में सैन्य शिविर पर हमले की निंदा की, जिसमें दो दर्जन से अधिक सैनिक घायल भी हो गए हैं।

महबूबा ने आगाह किया, “उड़ी हमले के कारण बढ़े तनाव से जम्मू एवं कश्मीर में और इसके आसपास वातावरण और बिगड़ सकता है, क्योंकि भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ रहा है।”

मुख्यमंत्री ने शहीद सैनिकों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर की।

उन्होंने कहा, “जम्मू एवं कश्मीर हमेशा से भारत-पाक दुश्मनी का सबसे बड़ा शिकार रहा है और यहां के लोग पिछले छह दशकों से इसकी भारी कीमत चुका रहे हैं।”

उड़ी हमले का मकसद युद्ध जैसे हालात बनाना : महबूबा Reviewed by on . श्रीनगर, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने उत्तरी कश्मीर के उड़ी में स्थित सैन्य शिविर पर हमले का मकसद भारत और पाकिस्तान के श्रीनगर, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने उत्तरी कश्मीर के उड़ी में स्थित सैन्य शिविर पर हमले का मकसद भारत और पाकिस्तान के Rating:
scroll to top