Monday , 29 April 2024

Home » विश्व » कराची बस हमला : जांच में बड़ी सफलता मिलने का दावा

कराची बस हमला : जांच में बड़ी सफलता मिलने का दावा

इस्लामाबाद, 18 मई (आईएएनएस)। पाकिस्तान के कराची में बस पर हुए हमले के मामले में पुलिस जांचकर्ताओं ने जांच के दौरान एक अहम सफलता हाथ लगने का दावा किया है। इस हमले में 46 लोगों की मौत हो गई थी।

शिया इस्माइली समुदाय के लोगों को ले जा रही बस पर 13 मई को बंदूकधारियों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाई थीं, जिसमें 46 लोगों की जान चली गई थी।

समाार-पत्र ‘डान’ की वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, मामले की जांच के लिए सिंध के पुलिस महानिरीक्षक की ओर से गठित उच्च स्तरीय जांच समिति के सदस्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमले के सिलसिले में चार संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।”

अधिकारी का कहना है कि चारों संदिग्धों की गिरफ्तारी जांच में अहम भूमिका निभाएगी, जिनकी मदद से हमलावरों का उद्देश्य व उनकी पहचान की जा सकती है।

यह पूछे जाने पर कि संदिग्ध किस आंतकवादी समूह से ताल्लुक रखते हैं, पुलिस अधिकारी ने कहा, “इस वक्त तो मैं इतना ही कह सकता हूं कि वे आतंकवादी हैं और एक प्रतिबंधित आतंकवादी समूह के सदस्य हैं।”

कराची बस हमला : जांच में बड़ी सफलता मिलने का दावा Reviewed by on . इस्लामाबाद, 18 मई (आईएएनएस)। पाकिस्तान के कराची में बस पर हुए हमले के मामले में पुलिस जांचकर्ताओं ने जांच के दौरान एक अहम सफलता हाथ लगने का दावा किया है। इस हमल इस्लामाबाद, 18 मई (आईएएनएस)। पाकिस्तान के कराची में बस पर हुए हमले के मामले में पुलिस जांचकर्ताओं ने जांच के दौरान एक अहम सफलता हाथ लगने का दावा किया है। इस हमल Rating:
scroll to top